Friday, March 1, 2024
Homeबड़ी खबरLok Sabha Election 2024: BJP ने राजस्थान की इन 3 लोकसभा सीटों...

Lok Sabha Election 2024: BJP ने राजस्थान की इन 3 लोकसभा सीटों पर कसी कमर, जीत के लिए बनाई गई रणनीति

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में आगामी लोकसभा इलेक्शन के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आने वाले चुनाव में पार्टी की सभी सीटों पर जीत हो इसके लिए सभी दिग्गजों को मैदान में उतारा जा रहा है। अब इसी क्रम में फरवरी से बड़े नेताओं के दौरे भी शुरू हो जाएंगे। बता दें कि चुनाव के तहत भाजपा ने पिछले दिनों लोकसभा सीटों को कलस्टर में बांट दिया था, जिसकी जिम्मेदारी नेताओं को दी गई थी।

इन तीन सीटों पर सतीश पूनिया को बनाया गया प्रभारी

बता दें कि श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू सीटों पर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया को प्रभारी बनाया गया था। जानकारी के मुताबिक इन सीटों पर भाजपा को विधानसभा चुनाव में नुकासन हुआ है। इसलिए बीजेपी ने इन सीटों की जमीनी हकीकत की जानकारी लेने कि लिए सतीश पूनिया को इन इलाकों में भेजा है। वहीं पूनिया ने भी मजबूती से अध्ययन किया है।

चूरू में की गई बैठक

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने लोकसभा चुनाव के क्रम में समिति पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात की। जिसमें उन्होंने टीम चूरू से आगामी चुनाव की चर्चा करके केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनाने में योगदान देने का आह्वान किया है। वो लोकसभा चुनाव कार्ययोजना की तैयारी को लेकर तीन दीन बीकानेर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर और चूरू में पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

Also Read: Rajasthan News: भैंरू बाबा मंदिर में 30 जनवरी को किया गया मेला का आयोजन, 11 हजार महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

Also Read: Rajasthan News: कल 620 वरिष्ठ नागरिकों को धार्मिक यात्रा पर भेजेगी राज्य सरकार, जानें किस तीर्थस्थल यात्रा पर जाएंगे?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular