Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगMS Dhoni: IPL 2024 से पहली बड़ी खबर, Dhoni से जुड़ी कंपनी...

MS Dhoni: IPL 2024 से पहली बड़ी खबर, Dhoni से जुड़ी कंपनी पर ED की छापेमारी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल धोनी जिस कंपनी में काम करते हैं, उस पर ED के द्वारा छापा मारा गया है। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिया सिमेंट्स के दफ्तर की तलाशी ली जा रही है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान पिछले कई सालों से जुड़े हुए हैं। वहीं इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड ही चेन्नई सुपर किंग्स की मालिक है।

कंपनी के मालिक हैं एन श्रीनिवासन हैं

बता दें कि इस कंपनी के मालिक एन श्रीनिवासन हैं, जो पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष रह चुके हैं। वहीं लंबे वक्त से इनका तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन में राज चलता आ रहा है। जानकारी के मुताबिक छापेमारी का कारण विदेशी पैसे लेन-देन को लेकर है, जो फेमा कानून के तहत की जा रही है। वहीं कंपनी के मालिक के घर पर भी ED की टीम मौजूद है।

कंपनी ने 2008 में खरीदी थी चेन्नई की फ्रेंचाइजी

बता दें कि एन श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट्स ने साल 2008 में चेन्नई की फ्रेंचाइजी  खरीदी थी। इसके लिए फ्रेंचाइजी ने 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा फीस बीसीसीआई को दी थी। वहीं टीम ने धोनी को सबसे ऊंची कीमत में खरीद कर अपने टीम का कप्तान बनाया था। उसके बाद से धोनी लगातार इसी टीम के कप्तान के तौर पर खेलते हए नजर आ रहे हैं।

Also Read: Interim Budget 2024:सरकार का बड़ा ऐलान, लोगों को मुफ्त दी जाएगी 300 यूनिट बिजली

Also Read: Rajasthan News: कल से शुरू होगा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल, पहले दिन…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular