Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सLSG vs GT Score: पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने की शानदार...

LSG vs GT Score: पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने की शानदार शुरुआत, जानिए कितने हुए स्कोर

- Advertisement -

LSG vs GT Score: आईपीएल में आज इस सीजन की दो मजबूत टीमों के बीच शानदार मुकाबला शुरू होने वाला है। बता दें कि दोनों टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने हैं। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। जानकारी के लिए बता दें, ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं मैच से पहले गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

दोनों टीमों की इस सीजन में शानदार शुरुआत

लखनऊ और गुजरात दोनों टीमें का इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। बता दें इस सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तो लखनऊ की टीम मौजूदा समय में नंबर -2 पर काबिज है। वहीं गुजरात जायंट्स नंबर -4 की पोजीशन पर कायम है। इस मुकाबले को जीतकर लखनऊ पॉइंट्स टेबल में नंबर -1 पायदान पर आने चाहेगी। वहीं हार्दिक की अगुवाई वाली टीम भी चाहेगी मुकाबला जीतकर पॉइंट्स टेबल में ऊपर की और छलांग लगाई जाए।

अब गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी शुरू

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। बता दें कि शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। लखनऊ के लिए नवीन उल हक ने पहला ओवर किया। वहीं साहा और गिल पावरप्ले में तेजी से रन बनाकर अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करना चाहेंगे। पहले ओवर के बाद गुजरात का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन है।

लखनऊ की टीम

केएल राहुल, काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, रवि बिश्नोई, आवेश खान, नवीन उल हक और अमित मिश्रा। लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। गुजरात के लिए नूर अहमद ने डेब्यू किया है। उनके हमवतन राशिद खान ने उन्हें डेब्यू कैप सौंपी है। वहीं, लखनऊ की टीम में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular