Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगUdaipur Crime: लड़के ने ऑनलाइन बनी गर्लफ्रेंड, जब मिलने पंहुचा तो हुआ...

Udaipur Crime: लड़के ने ऑनलाइन बनी गर्लफ्रेंड, जब मिलने पंहुचा तो हुआ कुछ ऐसा..

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Udaipur Crime News: उदयपुर में प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां इंस्टाग्राम से एक लड़की ने नागौर के अपने यूट्यूबर बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया और उसके बाद लड़की के पांच दोस्तों ने उसका अपहरण कर लिया। उसके साथ मारपीट भी की और फिर फिरौती मांगी। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपियों ने पहले खुद को पुलिस और फिर अपहरणकर्ता बताया।

उदयपुर एसपी ने दी जानकारी

फिर उन्होंने लड़के के माता-पिता को फोन कर एक लाख रुपए की फिरौती मांगी। उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने बताया कि नागौर कुचामन निवासी शिवनारायण वैष्णव ने उदयपुर शहर के सुखेर थाने में रिपोर्ट दी थी। उसने बताया कि, “इंस्टाग्राम पर मेरी एक दोस्त डेजी पठान उर्फ ​​समीरा है। मैं उससे मिलने के लिए अपने गांव के दोस्तों के साथ उदयपुर आया था।

उदयपुर आने के बाद मैंने अपने दोस्तों को होटल में छोड़ा और डेजी से मिलने चला गया। वह मुझे शहर के पास बाड़ी इलाके में एक विला में ले गई। जहां हमने खाना खाया ही था कि वहां 4-5 युवक आए और मुझे बंधक बना लिया। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मेरे ही मोबाइल से कॉल कर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। उसने आगे बताया, पूरी रात मुझे पीटने के बाद वे मुझे छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उदयपुर निवासी साजर अली, नईम शेख, मोहम्मद सरफराज उर्फ ​​बाबू, सोहेल खान और आगोश अली उर्फ ​​छोटू को गिरफ्तार कर लिया।

15 लाख रुपए भेजो वरना ड्रग केस में फंसा देंगे

दरअसल, जैसे ही लड़का और लड़की खाना खाने बैठे, आरोपी वहां पहुंच गए। पहले तो उन्होंने दोनों को धमकाया कि तुम दोनों पुलिस के सामने अकेले कैसे बैठ सकते हो। इसके बाद उन्होंने युवक के घर फोन कर कहा कि वे उदयपुर पुलिस की तरफ से बोल रहे हैं। तुम्हारा लड़का एक लड़की के साथ पकड़ा गया है। 15 लाख रुपए भेजो वरना उसे ड्रग केस में फंसा देंगे। इसके बाद जब बात नहीं बनी तो आरोपियों ने युवक को वहां से उठाकर गाड़ी में बैठा लिया।

अली ने की थी प्लानिंग

इसके बाद उसके दोस्तों और परिजनों को फोन कर कहा कि उसका अपहरण हो गया है। अगर उसने 15 लाख रुपए नहीं दिए तो उसे जान से मार दिया जाएगा। युवती डेजी और आरोपी साजर अली भाई-बहन हैं। अली पर पहले भी अपराध से जुड़े मामले दर्ज हैं। इधर, पीड़ित युवक शिवनारायण वैष्णव यूट्यूबर है जो वीडियो में दिखाता था। दावा किया गया था कि वह बहुत अमीर है। अली ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बनाया कि उसकी बहन का दोस्त अमीर है, इसलिए वे उसका अपहरण कर पैसे ऐंठेंगे।

गिरफ्तारी नहीं किया गया

अली ने युवती डेजी को इस बारे में बताया और उसे भी अपहरण करने की धमकी दी। अपहरण के बाद जब आरोपियों को पता चला कि युवक के पास पैसे नहीं हैं तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसे छोड़ दिया। मामले में अभी युवती की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन उसे पाबंद किया गया है। क्योंकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अपहरण में उसकी क्या भूमिका थी।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular