Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalSanjana Jatav: सबसे कम उम्र की सांसद बनी संजना जाटव, खुशी में...

Sanjana Jatav: सबसे कम उम्र की सांसद बनी संजना जाटव, खुशी में जमकर नांची, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sanjana Jatav: 4 जून को लोकसभा के चुनावों के परिणाम सामने आए। ऐसे में राजनीति में माहौल कभी खुशी-कभी गम वाला रहा। किसी को लोकसभा चुनाव में हार मिली तो किसी ने जीत का परचम लहराया। वहीं राजस्थान के भरतपुर में प्रत्याशी संजना जाटव को जीत मिली। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की और जमकर नांची।

खुशी में जमकर नांची संजना जाटव, (Sanjana Jatav)

राजस्थान के भरतपुर से जीती सबसे काम उम्र की प्रत्याशी संजना जाटव का एक वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल। कांग्रेस की सीट पर विजय हासिल करने के बाद संजना जाटव से उनके समर्थकों के पहले इंटरेक्शन में वह अपने समर्थकों के साथ थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। संजना भरतपुर की सीट पर विजय हासिल कर सबसे काम उम्र की सांसद बन गयी हैं, उनकी उम्र केवल 25 साल है। संजना जाटव ने खुद अपने ही प्रचार अभियान के गाने पर डास किया।

जनता को खूब पसंद आया संजना जाटव का ये अंदाज

अपनी जीत का जश्न मानाने वह अपने समर्थकों के पास पहुंची और जम के थिरकती हुई नज़र आयी। उनका यह अंदाज़ जनता को खूब पसंद आया और सोशल मीडिया पर इसकी काफी ज़्यादा स चर्चा देखने को मिली।

बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप कोली को मिली हार

खुद के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान इस्तेमाल किये गए गाने पर थिरकाए कदम। डांस के दौरान बैकग्राउंड में उन्ही के प्रचार अभियान का गाना बज रहा है जिसपे सभी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. अब अगर बात करें भरतपुर सीट की तो उस सीट पर संजना ने 51, 983 सीटों के अंतर से जीत हासिल है। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप कोली को इस चुनाव में हराया है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular