Friday, July 19, 2024
HomeNationalSachin Pilot: किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर सचिन पायलट का बयान, बोले-...

Sachin Pilot: किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर सचिन पायलट का बयान, बोले- ‘ये सरकार की विफलता’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sachin Pilot:  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक विधायक सचिन पायलट आज यानी 9 जुलाई को टोंक पहुंचे। उन्होंने देवली-भांची में हेड कांस्टेबल खुशीराम के घर जाकर श्रद्धांजलि दी। खुशीराम मीना के परिजनों से मुलाकात की और उनकी मौत पर दुख जताया। कांग्रेस महासचिव सचिन पायलट का टोंक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

सचिन पायलट ने कहा- राजस्थान में बजरी माफिया का राज, (Sachin Pilot)

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में बजरी माफिया का राज है। कानून व्यवस्था के मामले में भजनलाल सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। सरकार को अवैध काम करने वाले माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे विपक्ष में हैं। अवैध काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए वे पूरा मामला सदन में रखेंगे।

मंत्रियों का इस्तीफा सरकार की विफलताओं को दर्शाता है

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में सरकार बने अभी 7 महीने ही हुए हैं। सरकार के मंत्री अब इस्तीफा दे रहे हैं, जो सरकार की विफलता को दर्शाता है। सचिन पायलट ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीमा पार से आतंकी घटनाएं हो रही हैं। हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular