Sunday, July 7, 2024
HomeNationalRajasthan Politics: वैभव गहलोत की हार पर बोले सचिन पायलट, कही...

Rajasthan Politics: वैभव गहलोत की हार पर बोले सचिन पायलट, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद राजनीति में हलचल तेज हो गई है। इसी कड़ी में सचिन पायलट और गहलोत के रिश्तों को लेकर राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। हाल ही में मीडिया ने अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की हार पर सवाल उठाए। जवाब में उन्होंने हार पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया। जिससे लगता है कि पार्टी में अंदरूनी कलह चल रही है।

अगली बार और मेहनत करेंगे- सचिन पायलट, (Rajasthan Politics)

जब सचिन पायलट से पूछा गया कि वैभव गहलोत सीट बदलने के बाद भी चुनाव नहीं जीत पाए, तो आप क्या कहेंगे। इस बार भी नहीं जीत पाए। अगली बार और मेहनत करेंगे और कहीं और से जीतेंगे। आपको याद दिला दें कि वैभव गहलोत जोधपुर से चुनाव लड़े थे और हार गए थे।

जालौर में कांग्रेस से चुनाव लड़े थे वैभव

इस बार कांग्रेस ने जोधपुर से सीट बदलकर वैभव गहलोत को जालौर में उतारा था, वे यहां भी हार गए। ऐसे में पायलट ने अगले चुनाव में फिर से सीट बदलने का संकेत दिया और कटाक्ष किया। आपको याद दिला दें कि चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी जालौर में प्रचार के लिए आई थीं। लेकिन सचिन पायलट ने प्रचार नहीं किया।

अगर सचिन आते तो सभी उनका स्वागत करते- पायलट

सचिन पायलट ने पूछे जाने पर कहा कि जो भी मुझे बुला रहा है और पार्टी जहां भी मुझे भेज रही है, मैं वहां प्रचार के लिए जा रहा हूं। जिस पर अशोक गहलोत ने कहा कि अगर सचिन आते तो सभी वेबकैम करते, चुनाव में कोई बुलाता है और कोई नहीं। सब अपने-अपने समीकरण देखते हैं। इसलिए बुरा मानने वाली कोई बात नहीं है।

शेखावाटी में हमने अच्छा प्रदर्शन किया- पायलट

सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शेखावाटी में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसका फायदा भी हमें देखने को मिला है। युवाओं को मौका देने का फायदा हमें मिला है। पायलट ने कहा कि पिछले 30 साल से यह चलन चल रहा है कि हम सरकार बनाते हैं और दूसरी बार हार जाते हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में हमने गहन चिंतन किया और कई सीटें जीतीं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular