Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics News: टिकट कटने के बाद छलका BJP सांसद राहुल कस्वां...

Rajasthan Politics News: टिकट कटने के बाद छलका BJP सांसद राहुल कस्वां का दर्द, कहा- ‘आखिर मेरा गुनाह क्या था…’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics News: लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 195 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इस सूची में राजस्थान की 15 सीटें भी शामिल हैं। इस बार BJP ने राजस्थान की चुरू सीट से मौजूदा सांसद राहुल कस्वां को टिकट नहीं दिया है। उनकी जगह पैरालंपिक में दो बार गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी देवेंद्र झाझरिया को टिकट बीजेपी ने दिया है। BJP के इस कदम के बाद राहुल कासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना दर्द बया किया है।

Also Read: Rajasthan weather: कैसा रहेगा राजस्थान के मौसम का हाल, जानें आगले…

राहुल कासवान ने सोशल मीडिया पर लिखा

राहुल कासवान ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘क्या मैं ईमानदार नहीं था? क्या मैं मेहनती नहीं था? क्या मैं वफादार नहीं था? क्या मैं दागी था? चूरू लोकसभा में काम कराने में क्या मैंने कोई कसर छोड़ी थी? माँ। प्रधानमंत्री की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में मैं सबसे आगे रहा। और क्या चाहिए था? मैंने जब भी ये सवाल पूछा तो सभी अवाक रह गए। शायद मेरे अपने ही मुझे कुछ बता सकें.।राहुल कासवान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब तक उनकी पोस्ट को दो हजार लोग शेयर कर चुके हैं।

कांग्रेस से 2 नेताओं को टिकट

आपको बता दें कि बीजेपी ने राजस्थान की 25 में से 15 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के सांसद बेटे दुष्यन्त सिंह को फिर से टिकट दिया गया है। दुष्‍यंत सिंह झालावाड़-बारां सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस से पाला बदलने वाले दो नेताओं को भी टिकट दिया गया है। महेंद्रजीत मालवीय और ज्योति मिर्धा ने कांग्रेस छोड़ दी थी और उन्हें बांसवाड़ा और नागौर से टिकट दिया गया है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोटा से ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Also Read: SI Exam Paper Leak: राजस्थान की पुलिस ने 15 ट्रेनी सब…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular