Thursday, July 4, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर कसा तंज,...

Rajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- ‘ जनता को अपनी बातों में फसाने की कोशिश…’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया। अशोक गहलोत ने लिखा, ”मोदी सरकार ने चुनाव से पहले कल बैठक कर अगली सरकार के 100 दिन और अगले 25 साल की कार्ययोजना पर चर्चा कर जनता को अपनी बातों में फसाने की कोशिश की। लेकिन सरकार ने अभी तक 2014 और 2019 के वादों का हिसाब नहीं दिया है।

कुछ दिन पहले दौसा में पूर्व सीएम गहलोत ने कहा था कि बीजेपी को ईआरसीपी को लेकर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा संशोधित परियोजना के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। गहलोत ने कहा, ”ईआरसीपी का पहला प्रोजेक्ट भी उन्होंने ही बनाया.” अब संशोधन के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं, कोई फायदा नहीं होगा, 13 जिलों में पानी नहीं मिलेगा।

Also Read: Rajasthan’s Weather Today: राजस्थान के कुछ इलाकों में आंधी-बारिश की…

भाजपा मुख्यमंत्री को आगे कर जनता को बेवकूफ बना रही है।गहलोत ने यह भी कहा कि ईआरसीपी की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इसे पूरा करना चाहिए। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे, तब नदियों को जोड़ने की बात हुई थी लेकिन उस बातचीत को 20 साल बीत चुके हैं और इस पर कोई काम नहीं हुआ है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: BJP की दूसरी सूची में टिकट मिलेगा या कटेगा? 10 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular