Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: घर में अचानक लग जाती है आग, राजस्थान में...

Rajasthan News: घर में अचानक लग जाती है आग, राजस्थान में आखिर ये क्या हो रहा है

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: इन दिनों राजस्थान के चुरू इलाके में एक घर काफी चर्चा में है। बता दें कि इस घर में रहने वाले तीन लोगों की मौत एक-एक करके हो गई है। जिसमें सबसे ज्यादा सोचने वाली बात यह है कि तीनों ही मौत एक जैसी हालत में हुई है। वहीं घर में हुए आखिरी मौत के बाद रहस्यमयी तरीके से घर में आग लगने का सिलसिला शुरू हो जाता है।

कब्र से निकाली गई लाश

इन तीन रहस्मयी मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस द्वारा कब्र से एक लाश को बाहर निकाला गया है। जानकारी के मुताबिक दीवार की एक खूंटी में सिर्फ कपड़ा टंगा हुआ था, उस जगह पर कुछ भी नहीं था। इसी दौरान वहां अचानक आग लग गई।

आखिर क्या है वजह

जानकारी के मुताबिक एक महीने के अंदर ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वाले में भूप सिंह की 82 वर्षीय मां और उनके दो छेटे बेटे शामिल हैं। वहीं मौत के बारे में बताया गया कि तीनों की मृत्यु उल्टी आनेन के बाद हुई है, जिसमें जांच कराई जानी चाहिए। वहीं पिछले 14 दिनों से घर में लगातार आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं। जिसकी जांच की जा रही है। घर के बाहर एक टीम को तैनात किया गया है, लोकिन तब से अबतक आग लगने का कोई भी मामला सामने नहींं आया है।

Also Read: Lok Sabha Election: कांग्रेस के ये दिग्गज हो सकते हैं BJP में शामिल, कई नेताओं की साख दांव पर

Also Read: Kota Student Suicide: कोटा में एक और छात्रा ने की सुसाइड…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular