Monday, May 20, 2024
HomepoliticsRajasthan News: पिता CM की सुरक्षा में तैनात, बेटे ने ले ली...

Rajasthan News: पिता CM की सुरक्षा में तैनात, बेटे ने ले ली युवक की जान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में CM भजन लाल शर्मा की सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक युवक की हत्या कर दी। दरअसल सुरक्षा में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की एक युवक के साथ मामूल कहा सुनी हो गई थी। दोनों के बीच इतनी बात बढ़ गई की पुलिस के बेटे ने बल्ले से पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी।

मामूली कहासुनी ने लेली युवक की जान (Rajasthan News)

बताया जा रहा है कि राजधानी जयपुर में युवक का इंस्पेक्टर के बेटे से झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्सा में आकर उसकी हत्या कर दी गई। डीसीपी वेस्ट, अमित बुदानिया ने कहा, ‘यह घटना आरोपी के घर के सामने हुई। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।’ पुलिस के अनुसार, 23 साल के आरोपी क्षितिज शर्मा CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा का बेटा है। जोकि जयपुर के रजनी बिहार कॉलोनी में रहता है। बुधवार की सुबह क्षितित अपना स्कूटर लाने गया था, उसने अपना स्कूटर थोड़ी दूर आगे सड़क पर पार्क कर रखा था, हालांकि इस दौरान वहां टहल रहे 35 साल के मोहन लाल सिंधी से उसकी कहासुनी हो गई। इसी मामूली बात को लेकर उसने मोहन लाल पर बल्ले से जोरदार हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Also Read: Rajasthan News: कांग्रेस पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस

घटनास्थल पर पहुंचे क्षितिज के पिता

इस घटना का वीडियो भी सामने आया । वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पुलिस के बेटे ने जोरदार बल्ले से युवक की हत्या कर दी। जैसे इस मामले के बारे में क्षितिज के पिता को पता चला, वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद अपने बेटे के साथ मिलकर प्रशांत पीड़ित को तुरंत नजदीकी हॉस्पीटल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। तुरंत मौके पर पहुंच कर पुलिस ने क्षितिज को गिरफ्तार कर लिया।

धारा 302 के तहत मामला दर्ज

उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। डीसीपी ने कहा, ‘हम क्षितिज से पूछताछ कर यह भी जानने की कोशिश कर रहे है कि, आखिर लड़ाई क्यों हुई।

Also Read:  Rajasthan News: उदयपुर के एक घर में घुसा पैंथर, दहशत में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular