Saturday, March 2, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: SP की कार से इंजीनियर की दर्दनाक मौत, जानें कहां...

Rajasthan News: SP की कार से इंजीनियर की दर्दनाक मौत, जानें कहां का है मामला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: बलोतरा जिले से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां एसपी की कार चला रहे ड्राइवर ने ओवरटेक करते समय एक बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार इंजीनियर करीब 20 फीट उपर उछलकर सड़क पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि एसपी की कार की स्पीड लगभग 150 थी।

आसोतरा रोड माजीवाला गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक ये हादसा बालोतरा-आसोतरा रोड माजीवाला गांव के पास की है। सड़क दुर्घना को लेकर बताया जा रहा है कि 28 वर्षीय इंजीनियर किशोर सिंह अपनी बाइक से बालोतरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान माजीवला गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही एसपी की कार ने उसे टक्कर मार दी। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि बाइक सवार किशोर उछल कर 20 फीट की दूरी पर जा गिरा। हादसे के फौरन बाद उसे नाहटा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बालोतरा से सिवाना की तरफ जा रहे थे एसपी

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एसपी हरिशंकर बालोतरा से सिवाना की तरफ जा रहे थे। फिर उनके ड्राइवर ने आगे चल रहे गाड़ी को अचानक ओवरटेक किया। इस दौरान कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक उस वक्त कार के एयरबैग भी खुल गए थे, जिसके बाद कार में मौजूद एसपी, गनमैन, कांस्टेबल के साथ ड्राइवर सुरक्षित बच गए।

Also Read: TomTom Traffic Index: नहीं मुंबई नहीं, देश के इस शहर में है सबसे खराब ट्रैफिक, जानिए अन्य शहरों का हाल

Also Read: TomTom Traffic Index: नहीं मुंबई नहीं, देश के इस शहर में है सबसे खराब ट्रैफिक, जानिए अन्य शहरों का हाल

Also Read: Anil Kadsur: बेंगलुरू के इस Fitness Icon का निधन, BJP सांसद…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular