Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग, छत के रास्ते कूदा..., ...

Rajasthan News: रेस्टोरेंट में अचानक लगी आग, छत के रास्ते कूदा…, जान पर खेल कर लोगों की बचाई जान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: राजस्थान के बारां शहर के रेलवे स्टेशन स्थित नॉनवेज होटल अल हयात में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना में दो मंजिला रेस्टोरेंट की निचली मंजिल पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई। इस दौरान ऊपरी मंजिल पर खाना खा रहे कुछ लोग फंस गये। जब भागने का कोई रास्ता नहीं दिखा तो महिला-पुरुषों ने पड़ोस की इमारत की छत पर कूदकर अपनी जान बचाई।

कैसे हुई यह घटना?

घटना के कारण होटल की पहली मंजिल पूरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं दूसरी मंजिल में रखा फर्नीचर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। शहर के सबसे व्यस्त बाजार में हुई इस घटना से आसपास के लोग दहशत में आ गये। रेस्टोरेंट के अंदर गैस सिलेंडर, तेल और अन्य ज्वलनशील पदार्थ होने से स्थानीय लोग भी भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि खाना बनाते समय गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने से आग लग गई।

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त 8 से 10 महिला और पुरुष रेस्टोरेंट की दूसरी मंजिर में बैठकर खाना खा रहे थे। रेस्टोरेंट में पहली मंजिल में आग फैल जाने के चलते सीढ़ियों से उतरने का रास्ता बंद हो गया। ऐसे में सभी लोग बगल की इमारत की छत से कूद कर बाहर निकले। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

Also Read- Alwar News: महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो बनाया,धमकी दे ठगे…

अग्निशमन अधिकारी ने क्या कहा?

अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि गैस सिलेंडर के कारण आग लगने की बात सामने आ रही है। इस दौरान आग लगने से मांगरोल रोड पर रास्ता भी जाम हो गया. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी राम विलास मीना भी मौके पर पहुंचे और लोगों को हटाकर जाम खुलवाया।

Also Read- भजन सरकार VRS की जगह लाने जा रही CRS मॉडल? जानिए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular