Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: जमीनी विवाद में 5 साल के मासूम के साथ हैवानियत, पेट्रोल...

Rajasthan: जमीनी विवाद में 5 साल के मासूम के साथ हैवानियत, पेट्रोल डालकर जलाया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक दिल दहला देने वाला हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। जहां एक व्यक्ति ने जमीनी विवाद के पीछे 5 साल के मासूम पर पेट्रोलियम पदार्थ डालकर जला दिया। जिसकी वजह से बच्चे का चेहरा बुरी तरह से  झुलझ गया।

जमीनी विवाद में साल के मासूम को पेट्रोल डालकर जलाया

मामला चित्तौड़गढ़ जिले के भादसोड़ा थाना क्षेत्र के घासलों का खेड़ा का है। जहां जमीनी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति ने मासूम बच्चे को जिंदा जलाने की कोशिश की। मासूम का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। बच्चे को 2 दिन बाद गंभीर हालत में जिला मुख्यालय चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय लाया गया। जिसके बाद मासूस के पिता ने भादसोड़ा थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है।

ये रहा पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक घासलों का खेड़ा निवासी लेहरू लाल सुथार और राम लाल सुथार के बीच लम्बे समय से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसे लेकर राम लाल लेहरू सुथार से रंजिश पाले हुए था। 11 फरवरी को लेहरू लाल परिवार के लोग किसी सामाजिक कार्यक्रम में गए हुए थे। जिस बीच उनका 5 साल का पोता लीलाधर उर्फ लविश स्कूल गया हुआ था। शाम को जब वह स्कूल से लौटकर बच्चों के साथ खेल रहा था तो मौका देख राम लाल पास की एक दुकान पर गया और बोतल में पेट्रोल भरकर बच्चे के पास पहुंचा। उसने पेट्रोल की बोतल में आग लगाकर जलती हुई बोतल को लीलाधर पर फेंक दिया। तेज धमाके के साथ बोतल भभक उठी। जिसके बाद लीलाधर के कपड़ों में आग पकड़ ली।

बुरी तरह झुलझा बच्चे का चेहरा

आस पास के लोग मौके पर पहुंच लीलाधर के कपड़ों की आग बुझाई और घर वालों को सूचना दी। पेट्रोल से बच्चे का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। घटना के दो दिन बाद जब इंफेक्शन बढ़ गया तो बच्चे के परिजन उसे भादसोड़ा अस्पताल लाइन लाए जहां से उसे जीप अस्पताल रेफर कर दिया गया।

फरार है आरोपी

इस बीच, लेहरु लाल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लेहरू लाल द्वारा रामलाल जाट के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है। जमीनी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। उसके खिलाफ प्राण घातक हमले के साथ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले पर गंभीरता के साथ काम कर रही है। आरोपी मौके से फरार है।

ये भी पढ़ें- Prakash Koleri: मलयालम फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी की मौत, घर में मिला शव

ये भी पढ़ें- Health Tips: हथेली पर आता है पसीना? हो सकती है गंभीर…

ये भी पढ़ें- UPSC 2024: UPSC ने जारी किया सिवल सेवा परीक्षा का नोटिफिकेशन,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular