Sunday, May 19, 2024
Homeराजस्थानRajasthan CM: राजस्थान के नए सीएम भजनलाल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, गिरिराज...

Rajasthan CM: राजस्थान के नए सीएम भजनलाल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, गिरिराज जाते समय हुआ ये हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan CM: मंगलवार को सीएम भजनलाल शर्मा भरतपुर गए थे। जहां भरतपुर के सीएम ने उनका भव्य स्वागत किया। सीएम भजनलाल वहां अपने निजी आवास में भी गए थे। जहां से वे अपने परिवार को मिलने के बाद सर्किट हाउस पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं और अलग-अलग संगठनों ने उनका स्वागत किया।

सीएम शाम 7:30 बजे गोवर्धव के लिए गिरिराज जी के दर्शन करने जब भरतपुर से निकले तो रास्ते में उनकी कीर का एक्सीडेंट हो गया। असल में उनकी कार का पहिया सड़क के किनारे बनी नाली में चला गया। सीएम जिस तरयप बैठे थे कार का वो ही हिस्सा एकदम से झुक गया। जिसके बाद गाड़ी बंद हो गई। इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा को दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया। डींग अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्यक्ष का कहना है कि किसी भी प्रकार का कोई हानी नहीं हुई।

सीएम ने एक्स पर पोस्ट डालते हुआ लिखा कि

गिर्राज जी महाराज की जय!

शांति व भक्ति की पावन धरा पूंछरी का लौठा में परम पूज्य श्री गिर्राज जी महाराज एवं श्री नाथ जी महाराज मंदिर में प्रभु के विधि-विधान से पूजा-अर्चना करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

गिर्राज जी महाराज से कामना है कि वीर भूमि राजस्थान की देवतुल्य जनता के जीवन का हर एक क्षण आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो। उनकी कृपा दृष्टि से म्हारो राजस्थान सर्वांगीण विकास के नित नए मानक स्थापित करे व सर्वश्रेष्ठ राजस्थान के निर्माण का हमारा अटल संकल्प अतिशीघ्र साकार हो।

ये भी पढ़े- Budhwar Upay: राहु-केतु से होगा बचाव और बुध की मिलेगी कृपा, बुधवार को करें ये उपाय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular