Saturday, March 2, 2024
Homeराजस्थानRajasthan ACB : रंगे हाथ रिश्वत लेता पकड़ा गया IAS ऑफिसर, जानें...

Rajasthan ACB : रंगे हाथ रिश्वत लेता पकड़ा गया IAS ऑफिसर, जानें मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajasthan ACB: राजस्थान में सीएम भजनलाल की सरकार अब एक्शन में आ चुकी है। रिश्वतखोरों की छुट्टी करने के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। इसी बीच राजस्थान में ACB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए IAS प्रेमसुख बिश्नोई को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

रंगे हाथ रिश्वत लेता पकड़ा गया IAS ऑफिसर

ब्यूरो के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ACB ने मत्स्य विभाग के निदेशक IAS और सहायक निदेशक को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। ACB के कार्यवाहक महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने एक बयान में बताया कि परिवादी ने शिकायत दी थी कि, टोंक में अन्नपूर्णा तालाब में मछली पकड़ने एवं परिवहन का लाइसेंस देने की एवज में मत्स्य विभाग के निदेशक प्रेमसुख विश्नोई और सहायक निदेशक राकेश देव द्वारा उसे एक लाख रुपये की रिश्वत की मांग करके परेशान किया जा रहा था।

IAS के ठिकानों पर सर्च जारी

प्रियदर्शी ने बताया कि ब्यूरो के दल ने शुक्रवार को शिकायत के सत्यापन के बाद मत्स्य विभाग के निदेशक प्रेमसुख विश्नोई और सहायक निदेशक राकेश देव को परिवादी से 36 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ब्यूरो के अधिकारी आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं। एडीजी हेमंत प्रियदर्शी ने बताया- आईएएस प्रेम सुख बिश्नोई और एडिशनल डायरेक्टर राकेश देव के ठिकानों पर भी सर्च जारी है।

ये भी पढ़ें-Shoaib Malik: शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग रचाई दूसरी शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular