Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानProtest Continues For 41 Days : 41 दिन से गोचर भूमि...

Protest Continues For 41 Days : 41 दिन से गोचर भूमि पर पट्टा देने के खिलाफ धरना जारी, राष्ट्रीय धर्म संसद के संयोजक गोस्वामी सुशील शर्मा ने दिया अपना समर्थन

- Advertisement -

 

इंडिया न्यूज, बीकानेर ।

Protest Continues For 41 Days : राजस्थान के बीकानेर में गोचर भूमि पर कब्जा धारियों को पट्टा देने के विरोध में 41 दिन से धरना चल रहा है। पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी सहित गो भक्त सरकार के निर्णय के खिलाफ लगातार विरोध कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इसका हल निकलता नजर नहीं आ रहा है। धरना स्थल पर गांव ढाणी से लोगों की भीड़ उमड़ बढ़ती जा रही है। विभिन्न समाज और संस्थाएं भी मंत्री भाटी के समर्थन में आ गई हैं। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि गोवंश पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए सरकार सख्त कदम उठाए। लेकिन सरकार के कानों तक जूं नहीं रेंग रही है।

Also Read : Weather Update Himachal प्रदेश में फिर बर्फबारी, जनजीवन अस्त-व्यस्त  Connect With Us : Twitter Facebook
Also Read : Weather Update Himachal प्रदेश में फिर बर्फबारी, जनजीवन अस्त-व्यस्त
Connect With Us : Twitter Facebook

धरने का राष्ट्रीय धर्म संसद के संयोजक ने दिया अपना समर्थन

बुधवार को राष्ट्रीय धर्म संसद के संयोजक गोस्वामी सुशील शर्मा भी अपने सहयोगियों के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और धरने को अपना समर्थन दिया। गोस्वामी सुशील शर्मा ने जयपुर स्थित गायत्री भवन पहुंचकर पशुपति नाथ मंदिर सिद्धपीठ धाम मुहाना के महंत कमलेश जी से भी मुलाकात कर उन्हें विषय से अवगत करवाया। उन्होंने महंत कमलेश से सरकार तक अपनी और विरोध कर रहे ग्रामीणों की बात पहुंचाने का आग्रह किया।

गोवंश के साथ हो रहे है पैशाचिक कृत्य (Protest Continues For 41 Days)

पूर्व मंत्री भाटी ने धरना स्थल पर मौजूद लोगों से कहा कि बज्जू में गो वंश के साथ लगातार पैशाचिक कृत्य हो रहे हैं। सरकार में बैठे लोगों ने मान लिया है कि गोवंश के नाम पर वोट नहीं मिलते, उन पर चाहे जितना भी अत्याचार हो। उन्होंने कहा कि ऐसा सोचने वाले ये भूल जाते हैं कि अत्याचारियों से ज्यादा गोभक्त हैं, जो समय आने पर इन्हें जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि गो वंश पर अत्याचार करने वाले लोगों को पकड़ने में प्रशासन नाकाम रहा है, यह सरकार की विफलता है। सरकार के नुमाइंदों के संरक्षण के कारण ही ऐसी घटनाओं की पुर्नावृति हो रहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकार मामले की जांच कराए और दोषियों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। ताकि इस समस्या का समाधान निकल सकें।

Also Read : Weather Update Himachal प्रदेश में फिर बर्फबारी, जनजीवन अस्त-व्यस्त

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular