Sunday, May 19, 2024
Homeकाम की बातPolice Jobs: इस राज्य में कॉन्स्टेबल पदों पर निकली 12000 से भी...

Police Jobs: इस राज्य में कॉन्स्टेबल पदों पर निकली 12000 से भी ज्यादा वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Police Jobs: पुलिस जॉब्स की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए गुजरात पुलिस में शामिल होने का यह एक शानदार अवसर है। गुजरात पुलिस भर्ती बोर्ड ने गुजरात पुलिस में 12 हजार से ज्यादा रिक्त पदों के लिए वेकैंसी निकाली है। इस भर्ती अभियान के जरिए क्लास 3 निहत्थे पुलिस सब इंस्पेक्टर, निहत्थे पुलिस कांस्टेबल, सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल समेत कई पद भरे जाएंगे।

इस दिन से शुरू होंगे आवेदन 

योग्य उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट https://ojas.gujarat.gov.in पर जाकर गुजरात पुलिस में विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 4 अप्रैल 2024 को दोपहर 3 बजे से 30 अप्रैल तक चलेगी। ऑनलाइन आवेदन की पुष्टि करने के बाद उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन पत्र का प्रिंटआउट लेकर अपने पास रखें।

इतने पदों पर की जाएगी भर्तियां 

गुजरात पुलिस में एसआई और कांस्टेबल के कुल 12,472 रिक्त पदों पर भर्ती की घोषणा की गई है। जिसमें क्लास 3 निहत्थे पुलिस सब इंस्पेक्टर, निहत्थे पुलिस कांस्टेबल, सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल, जेल कांस्टेबल, सशस्त्र पुलिस कांस्टेबल एसआरपीएफ के पद शामिल हैं। 12,472 रिक्त पदों पर 8963 पुरुषों और 3509 महिलाओं की नियुक्ति की जाएगी।  जो लोग पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए गुजरात पुलिस में शामिल होने का शानदार मौका है। गुजरात पुलिस भर्ती बोर्ड ने गुजरात पुलिस में 12 हजार से ज्यादा रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से क्लास 3 निहत्थे पुलिस कांस्टेबल, निहत्थे पुलिस कांस्टेबल, निहत्थे पुलिस कांस्टेबल और कई अन्य पदों को भरा जाएगा।

Also Read: Jaipuir News: दिया कुमारी का आज देंगी कई बड़ी सौगात, जयपुर मेट्रो के विस्तार का शिलान्यास आज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular