Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानPolice Campaign: राजस्थान में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, 3...

Police Campaign: राजस्थान में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, 3 दिन तक चलेगी मुहिम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Police Campaign: राजस्थान पुलिस ने बुधवार को प्रदेश भर में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ तीन दिवसीय अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस टीमें रेगिस्तानी राज्य के सभी जिलों में छापेमारी कर ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा के निर्देश पर पूरे राजस्थान में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ सघन कार्रवाई शुरू की गई है। तीन दिवसीय अभियान बुधवार सुबह शुरू किया गया। यह ऑपरेशन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन की देखरेख में चलाया जा रहा है।

प्रवक्ता के अनुसार पुलिस महानिरीक्षक अभियान की निगरानी कर रहे हैं और संबंधित जिला पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में मैदानी कार्रवाई की जा रही है। अभियान के तहत शस्त्र अधिनियम, उत्पाद शुल्क अधिनियम और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम में वांछित असामाजिक तत्वों और उनकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले और जघन्य अपराधों में शामिल लोगों के खिलाफ इनाम रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रवक्ता ने कहा कि इसके अलावा, उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गैंगस्टर्स को लाइक और फॉलो करते हैं और उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं।

ये भी पढ़े- Dua Lipa: राजस्थान में दुआ लीपा को नहीं पहचान पाए लोग, इंस्टाग्राम पर मीम्स हो रही वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular