Friday, July 5, 2024
HomepoliticsLok Sabha Election: कांग्रेस के ये दिग्गज हो सकते हैं BJP में शामिल,...

Lok Sabha Election: कांग्रेस के ये दिग्गज हो सकते हैं BJP में शामिल, कई नेताओं की साख दांव पर

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election: बीजेपी को राजस्थान में जिन लोकसभा सीटों पर कमजोर होने की आशंका है। वह वहां चुनावी रणनीति बनाते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को ज्वाइन करा रही है।

इन नेताओं को कर सकते हैं शामिल

प्रदेश में बीते कई दिनों से कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। वहीं माना जा रहा है कि आज भी राजस्थान कांग्रेस के नेता भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकतें हैं। बता दें कि भाजपा की तरफ से उन सीटों पर फोक्स किया जा रहा हैं जहां पार्टी खुद को कमजोर मान रही है। इसी क्रम में अलवर से भूपेंद्र यादव का नाम सामने आया था, तो वहीं कई नेताओं की नाराजगी की बात भी सामने आई थी।

कई दिग्गज बीजेपी में होंगे शामिल

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मुंडावर से ललित यादव को मैदान में उतारा है। बता दें कि ललित एक ऐसे राजनीतिक चेहरा हैं जिन्हें जीतेन्द्र भंवर सिंह, सचिन पायलट और टिकाराम जूली का बेहद खास माना जाता है। इसी वजह से भाजपा ने भूपेंद्र यादव की जीत के लिए कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व सांसद करण सिंह यादव को अपने पाले में कर लिया है। उनके साथ ही अलवर के कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

पीएए मोदी के करिश्माई नेतृत्व का असर

वहीं ये भी माना जा रहा है कि अजमेर लोकसभा से भी कई नेता भाजपा में आ सकते हैं। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी का कहना है कि यह ब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहतर नीतियों और करिश्माई नेतृत्व का असर है जो बड़ी तादाद में नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Also Read: Asaram Bapu News: पुणे में होगा आसाराम का इलाज? जोधपुर हाईकोर्ट ने मांगी पूरी डिटेल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular