Saturday, July 6, 2024
HomeNationalKirodi Lal Meena : किरोड़ीलाल मीणा ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा,...

Kirodi Lal Meena : किरोड़ीलाल मीणा ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा, बोले- ‘CM से नहीं है कोई नाराजगी है’

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kirorilal Meena Resign: राजस्थान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। जिससे राजनीति में हलचल में पैदा हो गई है। बता दें कि, राजस्थान के कृषिमंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने गुरुवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस इस्तीफे की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी थी। साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, उनकी संगठन और CM से भी किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, (Kirorilal Meena Resign)

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किरोड़ीलाल मीणा ने बीते कुछ दिनों पहले CM से मुलाकात की थी, उस वक्त ही उन्होंने सीएम को अपना इस्तीफा दे दिया था। अब किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर हाईकमान फैसला करेगा।

क्या है इस्तीफे की वजह

मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों से पहले किरोड़ी लाल मीना ने ऐलान किया था कि अगर वह अपने संसदीय क्षेत्र से कोई भी सीट हारते हैं तो वह पद से इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद पता चला कि वह दौसा सीट हार गए हैं।

दौसा में हार के बाद किरोड़ी लाल मीणा पर विपक्ष ने लगातार निशाना साधा था । उन्होंने कहा कि, हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दिया है। हालांकि अभी तक किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया गया है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular