Saturday, June 15, 2024
Homeराजस्थानJaipur News: बारिश से हुई समस्याओ को लेकर भाजपाइयों ने SDM कार्यालय...

Jaipur News: बारिश से हुई समस्याओ को लेकर भाजपाइयों ने SDM कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर की नारेबाजी, बड़े आंदोलन का किया ऐलान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),(Virendra Goswami),Jaipur News: भारतीय जनता पार्टी के धौलपुर से  जिला अध्यक्ष सत्येद्र पाराशर के नेतृत्व में आमजन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा धौलपुर शहर में आमजन की समस्याओं को लेकर बारिश से जल भराव और क्षतिग्रस्त सड़को की वजह से आ रही समस्याओ को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। कलक्ट्रेट पर ज्ञापन देने के बाद भाजपाइयों ने एसडीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की। उसी दौरान जिला अध्यक्ष सतेंद्र पाराशर ने बताया ” हम सभी भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी व आमजन शहर में जलभराव सहित अन्य समस्याओं को लेकर जिला कलक्ट्रेट आए हैं। यहां हम अपनी मांगों को रखने के लिए आए, परंतु यहां हमारे मांग पत्र ज्ञापन को लेने वाला कोई अधिकारी नहीं है इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।”

कॉलोनियों से जल निकासी की जाए

तो वही, धौलपुर से वीरेंद्र गोस्वामी की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के द्वारा दिये गए ज्ञापन में बताया कि आमजन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन से मांग की है, कि जल्द से जल्द शहर की कॉलोनियों से जल निकासी की जाए। सभी टूटी सड़को को बनवाया जाए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जिला प्रशासन व नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी की और जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि बारिश से पहले नगर परिषद प्रशाशन ने नालों की सफाई नही कराई गई।

आमजनों के साथ मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं करेंगे बड़ा आंदोलन

बता दें कि छतिग्रस्त सड़को की मरम्मत भी नही कराई गई है। जिससे आये दिन शहर व आसपास की कॉलोनियों में आमजनो व राहगीरों और पढ़ने वाले छोटे छोटे बच्चो को कीचड़ में से निकल कर स्कूल जाना पड़ता है। जिससे आये दिन दुर्घटना घटित हो रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष सतेन्द्र पाराशर ने जिला प्रशासन से अपील की जल्द से जल्द इन समस्याओं से आमजन को छुटकारा दिलाया जाए, नही तो आमजनों के साथ मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular