Thursday, July 4, 2024
HomeNationalDausa News: बीच बाजार में शख्स ने दी कमिश्नर को धमकी,...

Dausa News: बीच बाजार में शख्स ने दी कमिश्नर को धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Dausa News: लोकसभा चुनाव करीब हैं और अधिकारियों के लिए कानून-व्यवस्था बनाए रखना और शांतिपूर्ण चुनाव कराना चुनौतीपूर्ण बना हुआ है। राजस्थान के दौसा में रविवार को एक अजीब घटना सामने आई। यहां एक शख्स ने भरे बाजार में नगर परिषद आयुक्त को धमकी दे डाली. उन्होंने आयुक्त से कहा कि सरकारी काम में बाधा डालने के मामले से वे डरने वाले नहीं हैं. मैं पहले भी एक विधायक को थप्पड़ मार चुका हूं. दौसा में एक दिन पहले एक विकास अधिकारी के साथ उनके चैंबर में मारपीट का मामला सामने आया है.

शहर में लगे सरकारी योजनाओं के पोस्टर हटाने पहुंची

जानकारी के अनुसार विकास अधिकारी से मारपीट के मामले के बाद अब नगर परिषद आयुक्त को धमकी देने का मामला सामने आया है. आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के लिए रविवार को नगर परिषद आयुक्त मोनिका सोनी अपनी टीम के साथ शहर में लगे सरकारी योजनाओं के पोस्टर हटाने पहुंची थीं। उसी दौरान एक शख्स ने कमिश्नर को धमकी दे दी.

उस व्यक्ति ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा यह जेल होगी।

इस दौरान जब कमिश्नर ने उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि सरकारी काम में कोई बाधा न आये तो उन्होंने कहा कि वे सरकारी काम में बाधा के मामलों से डरने वाले नहीं हैं. शख्स ने कहा कि सरकारी काम में बाधा डालने से फांसी नहीं होती. मैंने विधायक को थप्पड़ भी मारा है. ज्यादा से ज्यादा जेल होगी. मैं एक दिन जेल जाऊंगा. इस पूरी घटना का वहां मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बना लिया.

Also Read: WPL 2024: राजस्थान रॉयल्स टीम ने IPL की RCB टीम का उड़ाया मजाक, पढ़ें क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular