Saturday, July 6, 2024
HomeAccidentIndira Meena accident: डिवाइडर से टकराई कांग्रेस विधायक की गाड़ी, हादसे में...

Indira Meena accident: डिवाइडर से टकराई कांग्रेस विधायक की गाड़ी, हादसे में बाल-बाल बची

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Indira Meena accident:  राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। पूरा मामला सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र का है। यहां बुधवार को कांग्रेस विधायक इंदिरा मीना की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि, दुर्घटना के बाद विधायक सुरक्षित हैं और उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

थाना प्रभारी अवतार सिंह ने यह जानकारी दी

अवतार सिंह ने बताया कि शाम को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बौंली थाना क्षेत्र के आलूदा गांव के पास उनकी फॉर्च्यूनर कार का टायर फट गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। थाना प्रभारी के अनुसार, दुर्घटना में विधायक की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। विधायक के साथ कार में ड्राइवर और बॉडीगार्ड भी मौजूद थे। विधायक समेत कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

इंदिरा मीना को अस्पताल भेजा गया

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद इंदिरा मीना को दूसरी कार से बौंली अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की। विधायक पूरी तरह स्वस्थ हैं। हादसे के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और क्षेत्र के लोग विधायक इंदिरा मीना के आवास पर उनका हालचाल जानने पहुंचे।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसे जारी

राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसे जारी हैं। इस हाईवे से एक के बाद एक हादसों की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। इसी हाईवे पर बामनवास विधायक इंदिरा मीना की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टायर फटते ही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के कारण कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार का एयरबैग खुल जाने से बड़ा हादसा टल गया। हादसे के बाद विधायक इंदिरा मीना को बौंली अस्पताल लाया गया, जहां उनके स्वास्थ्य की जांच की गई।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular