Sunday, June 16, 2024
Homeराजस्थानChief Minister Ashok Gehlot: सीकर दौरा रद्द होने के बाद 10 सितंबर...

Chief Minister Ashok Gehlot: सीकर दौरा रद्द होने के बाद 10 सितंबर को CM का सवाई माधोपुर दौरा, अशोक गहलोत-प्रियंका गाँधी एक साथ जाएंगे निवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Chief Minister Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार, आठ सितंबर को सीकर दौरा था, जोकि अब रद्द हो चुका है। इसके पीछे की वजह कही न कही जी-20 रहा। जी हां गहलोत ने दावा किया कि G-20 के चलते हवाई क्षेत्र के इस्तेमाल पर लगी आंशिक पाबन्दी के चलते गृह मंत्रालय, भारत सरकार ने एयरस्पेस में उदयपुर से सीकर हेलिकॉप्टर से अनुमति नहीं मिली, जिसके बाद मुख्यमंत्री को यह दौरा रद्द करना पड़ा।

सीकर दौरा रद्द होने के बाद CM का सवाई माधोपुर दौरा

सीकर दौरा रद्द होने के कारण अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 10 सितंबर को सवाई माधोपुर आएंगे । मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला कलक्टर सुरेश कुमार ओला एंव पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन ने शेरपुर हेलीपैड का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए । बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 10 सितंबर को सुबह 9 बजे जयपुर से रवाना होंगे और 9ः40 बजे सवाई माधोपुर पहुंचेंगे ।

अशोक गहलोत प्रियंका गाँधी को लेने सवाई माधोपुर आएंगे

जहाँ मुख्यमंत्री रामसिंहपुरा स्थित राजीव गांधी क्षेत्रीय प्राकृतिक विज्ञान संग्रहालय के ऑडिटोरियम में राजस्थान मिशन 2030 के संबंध में प्रबुद्धजनों, विषय-विशेषज्ञों, हितधारकों, युवाओं एवं विभिन्न समूहों के लोगो के साथ संवाद कर सुझाव लेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री सवाई माधोपुर से दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर काँग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ से टोंक जिले के निवाई के लिए प्रस्थान करेंगे। गौरतलब है कि प्रियंका गाँधी वाड्रा अपने परिवार के साथ रणथंभौर में है । ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रियंका गाँधी वाड्रा को लेने सवाई माधोपुर आ रहे है ।

प्रियंका के साथ ही आएंगे CM 

यहाँ वे कुछ समय के लिए रामसिंहपुरा स्थित राजीव गांधी क्षेत्रीय प्राकृतिक विज्ञान संग्रहालय के ऑडिटोरियम में राजस्थान मिशन 2030 के संबंध में प्रबुद्धजनों, विषय-विशेषज्ञों, हितधारकों, युवाओं एवं विभिन्न समूहों के लोगो के साथ संवाद करेंगे और कर सुझाव लेंगे । जिसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत प्रियंका गाँधी के साथ निवाई के लिए रवाना होंगे । जहाँ निवाई में आयोजित कॉंग्रेस की जनसभा को संबोधित करेंगे ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular