Saturday, March 2, 2024
HomeजयपुरBhajanlal Government: राजस्थान में बुलडोजर एक्शन, मिट्टी में मिला हत्या के आरोपी...

Bhajanlal Government: राजस्थान में बुलडोजर एक्शन, मिट्टी में मिला हत्या के आरोपी का घर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Bhajanlal Government: योगी सरकार की तरह अब राजस्थान की मौजूदा सरकार भी अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में आ गई है। मुख्यमंत्री भजनलाल ने नागौर के नाबालिग छात्र के हत्या के आरोपी रसूल मोहम्मद के घर पर बुलडोजर चलवाकर उसे मिट्टी में मिला दिया है। बता दें कि राजस्थान में यह पहला मामला है, जब हत्या का खुलासा होने के तीन दिन के अंदर ही ये कार्रवाई की गई है।

सरकारी जमीन पर बना रखा था घर (Bhajanlal Government)

जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहम्मद उर्फ बबलू खां ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर अपना घर बना रखा था। रात को तहसीलदार ने इसी क्रम में उसके घर पर नोटिस भी चिपका दिया। फिर आज दोपहर के वक्त प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। करीब दो घंटे तक कार्रवाई चलने के बाद आरोपी के घर को मिट्टी में मिला दिया गया। वहीं इस एक्शन के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश की जा रही है की राज्य की भजनलाल सरकार अपराधियों को नही बख्शेगी।

कब की है घटना?

बता दें कि यह घटना 19 जनवरी की है। जिसमें 17 साल का नाबालिग लड़का गायब हो गया था। पिता ने अपने बेटे के अपहरण होने की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। फिर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। फिर पुलिस ने शक के आधार पर रसूल मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। जब आरोपी से सख्ती से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया कि छात्र की हत्या उसी ने की है। फिर पुलिस ने आरोपी के बताए ठीकानों से 2 फरवरी को शव बरामद कर लिया।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 सप्ताह में 5 हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार

Also Read: CBSE Admit Card: CBSE बोर्ड ने 10वीं और 12 वीं एग्जाम का एडमिट कार्ड किया जारी, यहां करे डाउनलोड

Also Read: Facebook News: Facebook का कमाल, कंपनी के मालिक ने मिनटों में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular