Thursday, July 4, 2024
Homeट्रेंडिंगAjmer Accident : वीडियो कोच बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने...

Ajmer Accident : वीडियो कोच बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने बचाई कूद कर जान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ajmer Accident : राजस्थान के अजमेर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई। जब अचानक वीडियो कोच बस में भीषण आग लग गई। दरअसल पूरा मामला अजमेर के पालरा चौराहे का है। यहां सोमवार देर रात एक वीडियोकोच बस में आग लग गई। हादसा उस समय हुआ जब बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट के कारण बस में आग लग गई। आग ने बस की पिछली सीट को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे धीरे-धीरे आग ने भीषण रूप ले लिया।

यात्रियों की जान बची, ड्राइवर और कंडक्टर सुरक्षित

सौभाग्यवश, आग लगने के वक्त बस में कोई सवारी नहीं थी। ड्राइवर और कंडक्टर ने समय रहते बस से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस घटना के दौरान बस गुजरात नंबर प्लेट GJ-06 AZ- 4449 की थी, जो परबतपुरा चौराहे की ओर सवारियों को लेने जा रही थी।

फायर ब्रिगेड और पुलिस ने किया आग पर काबू

घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने तेजी से आग पर काबू पाया और आदर्श नगर थाने के ASI भी अपने दल के साथ वहां पहुंचे। बस में आग की वजह से हाईवे पर अफरातफरी मच गई और जाम लग गया, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नियंत्रित किया।

बस जलकर हुई खाक

धुएं की गंध और आग की लपटों को देखते ही ड्राइवर और कंडक्टर ने सतर्कता दिखाई और समय रहते बस को रोककर बाहर निकल गए। कुछ ही समय में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। इस घटना ने हाईवे पर चल रहे वाहनों में हड़कंप मचा दिया और यातायात बाधित हो गया, जिसे पुलिस ने बाद में खोलवा दिया।

Also read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular