Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Elections 2023: टिकट मिलते ही कांग्रेस उम्मीदवार बोला- सोनिया-राहुल मुर्दाबाद, जानें...

Rajasthan Elections 2023: टिकट मिलते ही कांग्रेस उम्मीदवार बोला- सोनिया-राहुल मुर्दाबाद, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस के दूदू विधानसभा उम्मीदवार अपने नामांकन की सभा में ही विवादों के घेरे में आए। समर्थकों को जोश दिलाते समय नागर की जुबान फिसली जब उन्होंने सोनिया गांधी-राहुल गांधी के मुर्दाबाद होने के नारे लगाए। उस समय वहां मंच पर सीएम अशेक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद थे।

सोनिया-राहुल मुर्दाबाद के लगाए नारे

आपको बता दें की रैली में नागर भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे। जब रंधावा रैली को संबोधित कर रहे थे और गहलोत मंच पर बैठे थे, तब वहां मौजूद भीड़ ने हल्ला करना शुरु कर दिया। तभी अचानक बाबूलाल नागर ने डायस के पास आ कर माइक उठाया और वहां मौजूद भीड़ को समझाने लगे। उन्होंने कहा कि

“वह(भीड़) बीच में ना बोल…अभी रुक जाए….. जब नारे लगेंगे तब आप लोग एक साथ आवाज लगाकर नारे लगाए कांग्रेस पार्टी और अशोक गहलोत जिंदाबाद सोनिया गांधी राहुल गांधी मुर्दाबाद।”

जिसके बाद गहलोत ने उन्हें आकर बैठने का इशारा किया। ध्यान देने वाली बात है कि पिछले दिनों अलवर के तिजारा से बीजेपी उम्मीदवार बाबा बालकनाथ की जुबान फिसली थी। वह वोटो की नियत संख्या से ज्यादा वोट डालने की अपील कर बैठे। जिसके बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी। वहीं गुरुवार को दूदू में विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार बाबूलाल नागर ने नामांकन किया।

वायरल वीडियो को बताया साजिश

उनका यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह इसे एक साजिश बता रहे हैं। उनका कहना है की वीडियो को तोड़ मरोड़ कर वायरल किया जा रहा है। उनका यह भी कहना है कि जनता द्वारा गलत नारे लगाए जा रहे थे तो वह जनता को समझ रहे थे।

ये भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal: जानें क्या है आपका राशिफल, कितना लाभकारी है आज का दिन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular