Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: राजस्थान में दो करोड़ की चांदी के साथ दस...

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में दो करोड़ की चांदी के साथ दस लाख नकद बरामद, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज)  Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आगामी इलेक्शन से पहले भीलवाड़ा क्षेत्र के प्राइवेट बस में 2 करोड़ की चांदी जब्त करने का मामला सामने आया है. तो वहीं दूसरी तरफ राज्य के हनुमानगढ़ में एक कार से दस लाख रूपया बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कार और बस को भी जब्त कर लिया गया है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए चल रहा जांच अभियान 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रज्य में विधानसभा चुनाव को जेखते हुए जारी जांच अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें पुलिस ने कैश के साथ अवैध सामग्री बरामद किया है। इसी कड़ी में भीलवाड़ा क्षेत्र में प्राइवेट बस से 2 करोड़ की चांदी को पकड़ा गया है तो वहीं हनुमानगढ़ में एक कार से 10 लाख रुपये कैश बरामद जब्त किए गए हैं।

भीलवाड़ा प्रताप नगर पुलिस ने दी पूरे मामले की जानकारी 

इस मामले की जानकारी देते हुए भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि प्राइवेट बस की डिक्की से भारी मात्रा में चांदी की सिल्लियां बारामद की गई हैं। जिसका वजन 293 किलो 38 ग्राम बताया जा रहा है. इस केस में गुजरात निवासी बस चालक अनिल कुमार के साथ तीन और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसके साथ बस को भी जब्त कर लिया गया है। जिसकी सूचना पुलिस ने वाणिज्य कर और आयकर विभाग को दी है। वहीं जब्त कार से नकदी बरामद  करने की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को भी दे दी गई है। इस मामले में छानबीन जारी है।

Also Read: Rajasthan Election 2023 :  जयपुर में लॉकर से मिला करोड़ों का कैश, किरोड़ी बोले- जो कहा था वही हुआ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular