Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: टाइम से नामांकम नहीं भर पाए मुरारीलाल मीणा, दो...

Rajasthan Election 2023: टाइम से नामांकम नहीं भर पाए मुरारीलाल मीणा, दो मिनट पहले पहुंचे थे कलेक्ट्रेट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान के दौसा से टिकट पा चुके कांग्रेस के उम्मीदवार मुरारीलाल मीणा द्वारा अपना नामांकम भरने से पहले मैरिज लॉन में सभा करी गई। उस सभा कांग्रेस के मुरारीलाल के समर्थन में बड़ी संख्या में भीड़ आई थी। मुरारीलाल गुप्तेश्वर रोड से पैदल मार्च करते हुए अपने समर्थकों के साथ जीप में बैठे लोगों का अभिवादन लेते हुए जिला कलेक्ट्रेट के पास लगभग तीन बजे पहुंचे पर लगभग तीन बजे पहुंचे, जहां उन्हें नामांकन भरना था।

जैसे ही मुरारीलाल मीणा उप निर्वाचन अधिकारी संजय गोर के रूम में पहुंचे, वहां बाहर से गेट बंद किया हुआ था। कलेक्ट्रेट में भागते हुए पहुंचे मुरारीलाल मीणा ने वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों से कहा कि अभी तीन नहीं बजे हैं, गेट खोलो। लेकिन तीन बजने की बात कहकर गेट नहीं खोला गया। जैसे-तैसे करके गेट खोला गया तो मुरारीलाल मीणा उप निर्वाचन अधिकारी के कमरे में जाकर बैठ गए, जहां तक के हाल नजर आ रहे थे। भागते हुए मुरारीलाल मीणा का सांस फूल गया था। वहीं, कपड़े भी पसीने में तरबतर हो गए।

अप निर्वाचन अधिकारी के कमरे में बैठकर मुरारीलाल मीणा ने कहा, वह तीन बजने से दो मिनट पूर्व ही कलेक्ट्रेट में प्रवेश कर चुके थे। लेकिन उप निर्वाचन अधिकारी का कैमरा बाहर से बंद था। दो मिनट सुरक्षा कर्मियों से गुहार करने में लग गई, उसके बाद अंदर पहुंचे तो नामांकन अधिकारी अपनी सीट पर मौजूद नहीं थे। वैसे देखा जाए तो मंत्री मुरारीलाल मीणा 11:55 पर अपना एक नामांकन दाखिल कर चुके थे। परंतु उन्हें अब एक और नामांकन लगाना था, जिसके लिए वह अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे थे।

ये भी पढ़े- Raj Kundra-UT 69: रिलीज़ के साथ ही हुई लीक! राज कुंद्रा की UT-69 को हुआ नुकसान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular