Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsहाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत मंत्री शांति धारीवाल और बेटे...

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत मंत्री शांति धारीवाल और बेटे ने केंद्र पर साधा निशाना, की महंगाई से राहतभरी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Assembly Election 2023,कोटा: राज्य में विधानसभा चुनाव का समय पास है और सभी पार्टी के नेता अपना पूरा जोर लगा रहे है। बता दें कि राजस्थान के कोटा में इन दिनों नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल और बेटे अमित धारीवाल का ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान चल रहा है।

इस हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत यह दोनो पिता और पुत्र घर-घर संपर्क कर विधानसभा चुनावी की तैयारियों में अपने पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने महंगाई से राहत के लिए राजस्थान की गहलोत सरकार के उठाए गए कदम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि देश की किसी सरकार ने लोगों को महंगाई से राहत देने के लिए कदम नहीं उठाया। महंगाई से राहत शिविरों का आयोजन शुरू कर आमजन को बड़ी राहत पहुंचाई जाएगी।

मंत्री धारीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

मंत्री शांति धारीवाल ने लोगों से महंगाई से राहत शिविरों में पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील भी की। उन्होंने लोगों से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का फायदा उठाने का आह्वान किया। मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री धारीवाल ने केंद्र सरकार पर भी कटाक्ष की और कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आमजन को महंगाई से त्रस्त होना पड़ रहा है। लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार महंगाई से राहत का अभियान चलाकर लोगों को फायदा पहुंचा रही है।

मंत्री विकास कार्यों का भी जायजा ले रहे हैं

अपको बता दें कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत लगातार पदयात्रा कर रहे मंत्री धारीवाल और पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल ने रविवार यानी 23 अप्रैल को स्टेशन क्षेत्र के वार्ड 64 में लोगों से संवाद किया। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान के निर्देश भी दिए। पिता-पुत्र की जोड़ी 300 किलोमीटर से अधिक पदयात्रा कर चुकी है। रविवार,23 अप्रैल को पदयात्रा का शुभारंभ राम मंदिर का दर्शन कर मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल ने किया। मंत्री शांति धारीवाल पदयात्रा के दौरान विकास कार्यों का भी जायजा ले रहे हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular