Sunday, June 30, 2024
Homepoliticsकांग्रेस कार्यशाला में सचिन पायलट की गैरमौजूदगी की चर्चा हर जगह रही

कांग्रेस कार्यशाला में सचिन पायलट की गैरमौजूदगी की चर्चा हर जगह रही

- Advertisement -

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस में शुरू हुई आपस की लड़ाई खत्म होने का नाम नही ले रही। पार्टी की आंदर की कलह बाहर सड़क पर आने के बाद आपस के हमले भी तेज हो गए हैं। बता दें कि एक दिन पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की सभा से मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पार्टी आलाकमान को चैलेंज किया था। जिसके बाद अब बुधवार यानी 19 अप्रैल को पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है।

रंधावा ने बुधवार 19 अप्रैल को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कथित भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई की मांग के तरीके को गलत बताया। उन्होंने कहा कि एक दिन का अनशन करने के बजाय इस मुद्दे को राजस्थान विधानसभा में उठाना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि पायलट जो कुछ कहना चाहते थे, उन्हें वह विधानसभा में कहना चाहिए था। क्योंकि विधानसभा से बड़ा कोई मंच नहीं है।

सचिन पायलट इस कार्यशाला में नहीं पहुंचे

कांग्रेस की ओर से बुधवार 19 अप्रैल को जयपुर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट इस कार्यशाला में नहीं पहुंचे। यहां 11 बजे कार्यक्रम शुरू होना था लेकिन यह कार्यक्रम 2 बाद ही शुरू हो पाया। कार्यशाला के मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ कुल 14 लोग बैठे थे। लेकिन यहां सचिन पायलट नहीं पहुंचे। कार्यशाला के दौरान और बाद में पार्टी के भीतर और बाहर पायलट की गैरमौजूदगी की चर्चा होती रही।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular