Sunday, June 30, 2024
Homepoliticsआप राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज की कांग्रेस को सलाह- वो दिल्ली-पंजाब में...

आप राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज की कांग्रेस को सलाह- वो दिल्ली-पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेगी तो हम भी राजस्थान-एमपी में चुनाव नहीं लड़ेंगे।

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Election 2023: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के एक बयान से पूरा राजनीतिक दौर गर्माया हुआ है। उन्होंने राजस्थान और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस को सलाह दी है। सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि दिल्ली के 2015 और 2020 के चुनाव में कांग्रेस को एक सीट भी नहीं मिली थी। कांग्रेस कह दे कि वो दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेगी तो हम भी कह देते हैं कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेंगे।

सौरभ भारद्वाज ने तो कांग्रेस के लिए ‘तंज’ कसा

बता दें कि इस बयान के कई अर्थ निकाले जा रहे थे, लेकिन इसपर राजस्थान के प्रभारी और द्वारका के विधायक विनय मिश्रा ने मामला साफ़ कर दिया है। उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि सौरभ भारद्वाज ने तो कांग्रेस के लिए ‘तंज’ कसा है। राजस्थान में हमारी तैयारी तेजी से चल रही है। अभी मैं बीकानेर में हूं और प्रदेश भर में दौरे चल रहे हैं। 18 जून को अरविंद केजरीवाल श्रीगंगानगर में बड़ी सभा करेंगे, जिसकी तैयारियां की जा रही हैं।

हमारी टीम और हम मैदान में डटे हैं-पालीवाल

राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल का कहना है कि हमारी टीम और हम मैदान में डटे हैं। यहां पर पूरी टीम दिन-रात चुनावी तैयारियों में जुटी है। इसी के तहत पिछले दिनों राष्ट्रीय महामंत्री संदीप पाठक के सामने प्रदेश भर से कुल 10 हजार कार्यकर्ताओं ने शपथ ग्रहण किया था। इसके साथ ही सभी जिलों में आप की टीम तैयार हो चुकी है। केंद्रीय नेतृत्व के आदेश पर यहां सभी सीटों पर तैयारी चल रही है।

आप की एक बड़ी जनसभा होने की तैयारी

एक तरफ जहां सौरभ भारद्वाज का बयान आया है, तो वहीं दूसरी तरफ आप पार्टी के नेताओं का कहना है कि आप का पूरा फोकस राजस्थान पर है। इसलिए केजरीवाल और भगवंत मान के दौरे किये जा रहे हैं। बता दे कि राज्य में चुनाव को लेकर पार्टी एक बार जयपुर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान की सयुंक्त रैली करा चुकी है। उसके बाद अब आप की तैयारी पंजाब की तरफ से राजस्थान में एंट्री की पूरी प्लानिंग हो रही है। इसलिए 18 जून को श्रीगंगानगर में आप की एक बड़ी जनसभा होने की तैयारी है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular