Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsप्रदेश में वन्दे भारत की चर्चा से ज्यादा सुर्खियों में बना सचिन...

प्रदेश में वन्दे भारत की चर्चा से ज्यादा सुर्खियों में बना सचिन पायलट का नाम, जानें क्यों

- Advertisement -

jaipur: एक तरफ जहां प्रदेश में वन्दे भारत की चर्चा हो रही है। तो वही दुसरी तरफ हैशटैग Vande Bharat Express ट्विटर ट्रेंड में है और इसके साथ ही दुसरी नाम जो ट्रेंड में है वो नाम है पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि सचिन भी लगातार ट्विटर ट्रेंड में बने हुए हैं। पायलट का अनशन सुबह 11 से शाम 4 बजे तक करीब 5 घंटे शहीद स्मारक पर चला।

https://twitter.com/SachinPilot/status/1645806770433183754?s=20

 

आखिर में अलग–अलग धर्मों के प्रतिनिधियों ने पायलट का अनशन तुड़वाया। अनशन में साथ देने के लिए पायलट ने सभी समर्थकों का आभार जताया। उन्होंने वीडियो के साथ ट्वीट किया, आप लोगों ने जिस जोश और उत्साह के साथ इस अनशन को समर्थन दिया है, उसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। हम-आप मिलकर भ्रष्टाचार के विरुद्ध ऐसे ही आवाज बुलंद करते रहेंगे।

कांग्रेस से बाहर निकलने की सलाह

इस ट्वीट पर जमकर कमेंट आए हैं और इस ट्वीट को 3000 बार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। लोगों ने लव यू पायलट लिखा। तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं। कुछ ने उनसे कांग्रेस से बाहर निकलने की सलाह दे डाली।

गौरतलब है शहीद स्मारक पर सचिन पायलट के अनशन में समर्थकों की भारी भीड़ रही। समर्थक सचिन पायलट के समर्थन में लगातार नारेबाजी करते रहे, ‘तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’।

वसुंधरा सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों के खिलाफ आंदोलन

अनशन के बाद सचिन पायलट ने कहा, सीएम को दो बार मेरे पत्र लिखने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। विपक्ष में रहते हुए हमने पिछली वसुंधरा सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों के खिलाफ आंदोलन किया था। 4 साल में कार्रवाई की उम्मीद थी, लेकिन नहीं हुई। लेकिन अब मैं उम्मीद करता हूं, कार्रवाई होगी।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का ट्वीट

मामले में राजस्थान विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर लिखा है तो “क़िस्सा कुर्सी का” लेकिन जनता को क्या मिला? सिर्फ बदहाल क़ानून व्यवस्था, रोते किसान, हैरान जवान, त्रस्त अवाम, रोती अबला। जनता कांग्रेस को कभी माफ़ नहीं करेगी।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular