Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsसचिन पायलट आज होंगे दिल्ली के लिए रवाना, अनशन को लेकर कार्यकर्ताओं...

सचिन पायलट आज होंगे दिल्ली के लिए रवाना, अनशन को लेकर कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

- Advertisement -

Rajasthan: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश सहित पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात करके अनशन करने के मामले को लेकर अपना पक्ष रख सकते हैं। सचिन पायलट ने पार्टी के कई नेताओं से अपना पक्ष रखने के लिए समय मांगा है। चर्चा यह भी है कि सचिन पायलट कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से भी मुलाकात करके इस मामले में अपना पक्ष रख सकते हैं, प्रियंका गांधी वायनाड से दिल्ली पहुंच गई है। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी सचिन पायलट मामले को लेकर आज अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं।

पायलट करें भ्रष्टाचार के खिलाफ है कार्रवाई

वहीं, दूसरी ओर जयपुर में अनशन स्थल से बाहर निकलते समय पायलट ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितताओं को लेकर एकजुट हो गए हैं और दावा किया कि उनका अनशन इस आंदोलन को गति देगा। बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने पिछले साल इस मुद्दे पर गहलोत को दो पत्र लिखे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

पायलट मामले पर चुप्पी तोड़ सकते हैं सीएम गहलोत

वहीं वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के मामलों पर कार्रवाई नहीं करने करने के सचिन पायलट के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ सकते हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दोपहर 1 बजे अपने आवास पर मीडिया से रूबरू होंगे।माना जा रहा है कि इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहां अपनी सरकार के कामकाज का बखान करेंगे तो वहीं भ्रष्टाचार के मामलों पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर भी अपना पक्ष रखेंगे, साथ ही सचिन पायलट के मामलों पर भी मुख्यमंत्री गहलोत का जवाब सामने आ सकता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular