Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsSachin Pilot: जन संघर्ष यात्रा पहुंची किशनगढ़ शहर, सचिन पायलट ने कहा-मेरा...

Sachin Pilot: जन संघर्ष यात्रा पहुंची किशनगढ़ शहर, सचिन पायलट ने कहा-मेरा संघर्ष जनता के लिए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Sachin Pilot’s Jan Sangharsh Yatra: सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर बृहस्पतिवार, 11 मई को जन संघर्ष यात्रा निकाली। जिसका आज दूसरा दिन है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट यह जन संघर्ष यात्रा शुक्रवार, 12 मई को दूसरे दिन अजमेर जिले के किशनगढ़ कस्बे के पास से शुरू हुई।

सचिन पायलट का यात्रा पहुंची किशनगढ़ शहर

सचिन पायलट ने शुक्रवार, 12 मई की सुबह किशनगढ़ टोलप्लाजा से जन संघर्ष यात्रा को आगे बढ़ाया और किशनगढ़ शहर पहुंचे जहां उन्होंने एक बस की छत से अपने समर्थकों को संबोधित किया।

आरपीएससी सदस्य को गिरफ्तार किया

इस अवसर पर उन्‍होंने कहा,’“हाल ही में, एक राजस्‍थान लोकसेवा आयोग (आरपीएससी) सदस्य को गिरफ्तार किया गया था। इतिहास में पहली बार आरपीएससी के क‍िसी सदस्य को पेपर लीक मामले में गिरफ्तार किया गया है। पूरे ‘सिस्‍टम’ (व्यवस्था) को बदलने की जरूरत है। मेरा संघर्ष जनता के लिए है।’

यात्रा मे लोगों ने लगाए जिंदाबाद के नारे

सड़क पर बड़ी संख्या में समर्थकों द्वारा उनका स्वागत किया गया जहां लोग उनकी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे और फूल बरसा रहे थे।

आपको बता दें कि पायलट ने पांच द‍िन की अपनी इस पदयात्रा की शुरुआत बृहस्‍पतिवार को अजमेर से की। राज्‍य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और इतनी घमासान के चलते कांग्रेस यहां अपनी सरकार रिपीट करने की उम्‍मीद कर रही है।

एआईसीसी के राजस्थान प्रभारी की बैठक

शुक्रवार यानी 12 मई को दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी यानी एआईसीसी के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बैठक लेंगे जिसमें भी इस मुद्दे के उठने की उम्मीद है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular