Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsसचिन पायलट ने CM गहलोत पर किया पलटवार, कहा- कुछ लोग अपने...

सचिन पायलट ने CM गहलोत पर किया पलटवार, कहा- कुछ लोग अपने ही नेताओं को बदनाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के लगाए गए आरोपों पर अब सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पलटवार किया। आगे पायलट ने कहा कि कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग चाहते हैं कि कांग्रेस कमजोर हो गई है। इसी बीच सचिन पायलट ने 5 दिन की पदयात्रा का ऐलान किया। साथ ही कहा कि मैं लोगों के बीच आवाज उठाऊंगा। अजमेर से जयपुर की पदयात्रा करूंगा। लेकिन 5 दिन की इस यात्रा में लोगों से बात करूंगा। इस दौरान पायलट ने गहलोत के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया।

पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं ये बात

सचिन पायलट ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने सीएम अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे हैं। एक तरफ ये कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी। आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए। मैं जनता के बीच इस मुद्दे को उठाऊंगा।

गहलोत के आरोपों पर पायलट ने दिया जवाब

बता दें कि पायलट खेमे के विधायकों पर सियासी संकट के समय अमित शाह, बीजेपी से करोड़ों रुपए लेने के सीएम गहलोत के आरोपों पर पायलट आज जवाब दे सकते हैं। चुनावी साल में कांग्रेस में एकजुटता के दावों के बीच सीएम गहलोत और सचिन पायलट खेमों के बीच फिर खींचतान तेज हो गई है। सचिन पायलट बीजेपी राज के करप्शन पर कार्रवाई नहीं होने के मुद्दे पर अशोक गहलोत को घेर रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular