Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajendra Gudha: विधानसभा सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री राजेन्द्र...

Rajendra Gudha: विधानसभा सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप, उठाया लाल डायरी के राज से पर्दा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajendra Gudha: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब बहुत कम समय बचा हैं। इस बीच पार्टियां अपने-अपने प्रतियाशियों को चुनावी मैदान में उतारने में लगी हुई है। जहां पिछले दिनों मणिपुर महिलाओं वाले मामले को लेकर जो कांग्रेस मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार के खिलाफ विवादित बयान दिएं थे। उनपर अभी तक कुछ स्पष्ट नही हुआ। लेकिन 8 दिन बाद आज फिर एक बार राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू होगा। बर्खास्त किए गए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की ‘लाल डायरी’ और BJP विधायक मदन दिलावर के निलंबन पर हंगामा होने की संभावनाएं जताई जा रही है।

लाल डायरी के राज से पर्दा उठा

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ लाल डायरी को लेकर विधायक राजेन्द्र गुढा बुधवार, 2 अगस्त की सुबह 10:30 बजे मीडिया से रूबरू हुए। बुधवार, 2 अगस्त की सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्रवाई शुरू हुई। बता दें कि पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई। मंत्री पद से बर्खास्तगी और लाल डायरी प्रकरण को लेकर प्रेस वार्ता में बड़े खुलासे किएं।

लाल डायरी का पहला फेज रिलीज

पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने लाल डायरी का पहला फेज रिलीज किया। प्रेस वार्ता में उन्होंने RCA चुनाव में पैसों के जरिए वोट खरीदने का आरोप लगाया हैं। सौभाग्य, भवानी समोता और खन्ना के नामों का भी जिक्र किया। डायरी की हैंडराइटिंग धर्मेंद्र राठौड़ की होने का दावा भी गुढ़ा ने किया।

गुढ़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए गंभीर आरोप

पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, विधानसभा में मुझसे डायरी छीनने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए थी, मुझे निलंबित कर दिया गया। सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है। लाल डायरी में भ्रष्टाचार के सबूत होने की बात कही। कहा डायरी में आरसीएम में भ्रष्टाचार का जिक्र।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular