Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan: फर्म और इंजीनियर्स पर जलदाय विभाग करेगा कार्रवाई, जानें क्या है...

Rajasthan: फर्म और इंजीनियर्स पर जलदाय विभाग करेगा कार्रवाई, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: राजस्थान का जलदाय विभाग जल परिवहन के नाम पर सरकार को चुना लगाने वाली फर्म और इंजीनियर्स पर कार्रवाई करेगा। दरअसल टैंकर ट्रिप के नाम पर बालाजी कंस्ट्रक्शन कंपनी ने सरकार को जमकर चुना लगाया है। वहीं अब जलदाय विभाग फर्म के साथ इंजीनियर पर भी कार्यवाही की तैयारी शुरू कर दी है।

इंजीनियर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी

जल परिवहन के नाम पर जल परिवहन के नाम पर चूना लगाने वाली फर्म और इंजीनियर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। पानी पिलाने के बहाने इंजीनियर और फार्मूले फार्म ओने धर्मो ने जमकर फायदा उठाया। जयपुर शहर के प्रभावित इलाकों में जल परिवहन के द्वारा पानी पिलाने का जिम्मा बालाजी कंस्ट्रक्शन फर्म को दिया गया था।

80 लाख के फर्जी बिल पास करवा दिए गए हैं

विभाग के द्वारा की गई जांच के मुताबिक पाया गया कि जनता को पानी पिलाने के बहाने बालाजी कंस्ट्रक्शंस के इंजीनियर की मदद से नार्थ 2 और नार्थ 3 में 80 लाख के फर्जी बिल पास करवा दिए गए हैं। बालाजी कंस्ट्रक्शन को जलदाय विभाग जल्द ही ब्लैक लिस्ट करेगी साथ ही 12 लाख की रिकवरी भी फर्म से की जा चुकी है।

ऋषभ जैन, मिथिलेश कुमारी, जेईएन रमन सिंह ने बिना किसी वेरिफिकेशन के बिल पास कर दिए। इसके अलावा नॉर्थ 3 में भी दीपक शर्मा जेईएन राशिद खान ने भी बिना किसी वेरिफिकेशन के बिल पास कर दिए थे।

ALSO READ: कांग्रेस CM गहलोत की नाव में सवार होने के लिए तैयार, आखिरकार क्या करेंगे पायलट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular