Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan: सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल, PM MODI ने ट्वीट...

Rajasthan: सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल, PM MODI ने ट्वीट कर कहा-मेरा बूथ, सबसे मजबूत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के चलते नमो ऐप के माध्यम से सभी बूथ के अध्यक्षों के साथ सीधा संवाद करने वाले हैं। इस तैयारी का जिम्मा सभी सांसद और भाजपा पदाधिकारियों ने ले लिया है। वही जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस वायरल वीडियो से प्रभावित हुए उन्होंने भी जयपुर ग्रामीण सांसद राजवर्धन सिंह के वीडियो को ट्वीट कर दिया।

लोगों से नमो एप से जुड़ने की अपील कर रहे हैं

सांसद राज्यवर्धन सिंह इस वीडियो में राजधानी वेशभूषा में सिर्फ राजस्थानी साफा पहने हुए ग्रामीणों के साथ बैठे हैं और लोगों से नमो एप से जुड़ने की अपील कर रहे हैं। सांसद राज्यवर्धन राठौर प्रधानमंत्री के साथ संवाद का तरीका भी लोगों को समझाते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का ग्रामीणों के साथ बैठे हुए उन से संवाद करने का या वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो प्रधानमंत्री के ट्वीट करने से राजस्थान में 86 चर्चाओं का दौर भी शुरू हो चुका है।

मेरा बूथ सबसे मजबूत

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत… लोकतंत्र को और सशक्त बनाने में बनाने की दिशा में एक बेहतरीन प्रयास है। अपने कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद को लेकर मैं अभी से उत्सुक हूं।

also read: सीएम गहलोत ने राष्ट्रीय विधायक सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- लोकतंत्र में हम विपक्ष के दुश्मन…….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular