Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-...

Rajasthan: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी को पूरा देश जानता है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: बाड़मेर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी जैसलमेर के एक दिवसीय दौरे पर थे, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से मिले सांसद चौधरी ने सर्किट हाउस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि भारत पहले से ही जुड़ा हुआ है। इसे तोड़ने का काम राहुल गांधी ने किया है। उनके पूर्वजों जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने किया है। हम अखंड भारत की बात कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने जोड़ियों में भारत का दौरा किया है

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी ने जोड़ियों में भारत का दौरा किया है। भारत को जोड़ने की बात करते हैं। भारत पहले से ही जुड़ा हुआ है। तोड़ने का काम राहुल गांधी और उनके पूर्वज जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने किया था। जिन्ना किसके पूर्वज हैं? जवाहरलाल नेहरू किसके पूर्वज हैं? सब अच्छी तरह जानते हैं। महसूस करता हूँ। स्वार्थ के लिए इस देश को तोड़ने का काम जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने किया, भारत नहीं टूटा है। हम अखंड भारत की बात कर रहे हैं।

पूरा देश राहुल गांधी को जानता है

सांसद कैलाश चौधरी ने कहा कि आने वाले समय में राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस तरह के दौरे किए जा सकते हैं। पूरा देश राहुल गांधी को जानता है। उनकी बातों में काफी सच्चाई है। राहुल गांधी विदेश जाकर भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाकर यही करते हैं। वहीं विदेशों में अमेरिका, इंग्लैंड और भारत के संविधान की तारीफ करते हैं। कि ऐसा संविधान पूरी दुनिया में नहीं है। लोकतंत्र की दृष्टि से आज भारत बहुत मजबूत देश बन गया है।

संसद भवन में अखंड भारत का नक्शा रखा गया

विदेशी धरती पर बोलने वाले असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोग। जिस तरह से ये लोग देश को तोड़ने की बात कर रहे हैं। आज हमारे संसद भवन में अखंड भारत का नक्शा रखा गया। यह हमारा इतिहास है। काबुल, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश से लेकर नेपाल तक, ये सब हमारे भारत का हिस्सा थे। आने वाली पीढ़ी को इतिहास जानना चाहिए। इसे लेकर राजनीति भी की जा रही है। भारत के अंदर रहकर राजनीति करने वाले ये गंदी राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। किसी ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के बारे में बताया होगा। कि लोग चलकर आपसे जुड़ेंगे। यह किसी ने बताया है। और वह घूमने निकल गया। इन यात्राओं से कुछ होने वाला नहीं है।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

READ ALSO: BJP का 20 जून से 30 जून तक चलेगा ‘सम्पर्क से समर्थन’ अभियान,जानें क्या हैं BJP का प्लान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular