Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRAJASTHAN: केंद्रीय मंत्री चौधरी का पलटवार, कहा- कांग्रेस नेता PM MODI को...

RAJASTHAN: केंद्रीय मंत्री चौधरी का पलटवार, कहा- कांग्रेस नेता PM MODI को हर दिन गाली देते है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),  RAJASTHAN: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “लगभग हर दिन” गाली देने के लिए कांग्रेस की खिंचाई की। इस साल के आखिरी में राजस्थान में विधानसभा चुनाव चुनाव है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं

जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी ने कहा, “कांग्रेस के पास करने के लिए कुछ और काम नहीं है। वे लगभग हर दिन प्रधानमंत्री मोदी को गाली देते हैं।” उन्होंने कहा, “राजस्थान विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी इस तरह के हथकंडे अपना रही है।”

कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने साढ़े चार साल तक कुछ नहीं किया

उन्होंने राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा। चौधरी ने गहलोत पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘कांग्रेस के साथ देने वाली सरकार ने राजस्थान में साढ़े चार साल तक कुछ भी विकास नहीं किया।’

पीएम मोदी एक ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “पीएम मोदी एक ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं। आप जांच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं। लेकिन अगर आप इसे चाटते हैं, तो आप मर चुके हैं।”

कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य पीएम मोदी को निशाने पर लेना है

बीजेपी कर्नाटक के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य प्रधानमंत्री मोदी को गाली देना और उनका अपमान करना है। कतील ने कहा, “पीएम मोदी को उनके नेतृत्व के लिए दुनिया भर में सराहा जाता है। वह न केवल देश के बल्कि दुनिया के भी नेता हैं। इसलिए, कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य पीएम मोदी को निशाने पर लेना है।”

राजस्थान विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं

दक्षिणी राज्य में 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को वोटों की गिनती होगी। जबकि 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने वाले हैं। 2018 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने राज्य में भाजपा से सत्ता हासिल करने के लिए 199 में से 99 सीटें हासिल कीं।

ALSO READ: Jaya Kishori ने गुस्सा कम करने का बताया मंत्र, बताया सॉरी बोलने का सही वक्त

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular