Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: गहलोत और राजे पर केजरावाल ने किया कटाक्ष, कहा-राजस्थान में...

Rajasthan Politics: गहलोत और राजे पर केजरावाल ने किया कटाक्ष, कहा-राजस्थान में ‘भाई-बहन की राजनीति’

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Politics: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि राज्य के लोग या तो आप के साथ मिलकर नया राजस्थान बना सकते हैं या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ‘भ्रष्टाचार ग्रस्त भाई-बहन की राजनीति’ के लिए फिर से वोट कर सकते हैं।

यहां इतना भ्रष्टाचार है और कांग्रेस और भाजपा दोनों इसमें शामिल हैं

आप शासित पंजाब की सीमा से सटे श्री गंगानगर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘यहां इतना भ्रष्टाचार है और कांग्रेस और भाजपा दोनों इसमें शामिल हैं। राजे सरकार में गहलोत उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे. अब, जब गहलोत सत्ता में हैं, वो बेचारा सचिन पायलट रो रो के मर गया, वे कहते हैं कि वसुंधरा राजे को गिरफ्तार करो, लेकिन गहलोत ने इसे खारिज कर दिया, यह कहते हुए कि वह (राजे) उनकी बहन हैं।

दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है

‘दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। भाई-बहन की राजनीति करनी है तो उन्हें वोट दो। लेकिन अगर आप देशभक्ति की राजनीति चाहते हैं तो आप को वोट दें। केजरीवाल ने कहा कि पिछले दशकों में कांग्रेस और बीजेपी ने राजस्थान को सिर्फ भ्रष्टाचार दिया है। “सरकारी नौकरी के लिए भी आपको रिश्वत देनी पड़ती है।

पंजाब में 30,000 नौकरियां दी गईं

पंजाब में 30,000 नौकरियां दी गईं और पैसा नहीं दिया गया और सभी नौकरियां योग्यता के आधार पर दी गईं। क्योंकि अगर मुख्यमंत्री, पार्टी और मंत्री ईमानदार होंगे तो कोई अधिकारी रिश्वत लेने की हिम्मत नहीं करेगा. ये वही अधिकारी हैं और यह एक ही सेट अप है, लेकिन अब आपके पास एक ईमानदार सरकार है।

ALSO READ: रात के समय दूध में मिलाकर पिएं ये चीज, फिर देखें शरीर की ताकत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular