Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan Politics: सचिन पायलट की 'जनसंघर्ष यात्रा' पर लोगो के तरह तरह...

Rajasthan Politics: सचिन पायलट की ‘जनसंघर्ष यात्रा’ पर लोगो के तरह तरह के जबाब पर सचिन पायलट ने खुद दिया जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: इन दिनों राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट पांच दिन की जनसंघर्ष यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा को लेकर लोग कई तरह के सवाल जबाब कर रहे है। कई लोगो का कहना है कि क्या ये यात्रा सचिन पायलट गहलोत सरकार के खिलाफ निकल रहे है।

जनता के साथ हम वही से चलें है

सचिन पायलट ने लोगो की बात जबाब देते हुए कहा कि “मेरी ये यात्रा किसी के खिलाफ या किसी के विरोध में नहीं है,बल्कि मेरी यह जनसंघर्ष यात्रा बीजेपी के शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार के विरोध में है। युवाओ के साथ जो भी नाइंसाफी हुई है, लाखों बच्चे पेपर देते हैं, फिर उसके बाद पेपर लीक हो जाता है, अजमेर आरपीएससी का सेंटर है, शिक्षा की राजधानी है। जनता के साथ हम वही से चलें है। जनता के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ हम अपनी बात को रख रहे हैं और जनता की आवाज बनने की कोशिश कर रहे हैं।

अटकलें लगाने की कोई जरुरत नहीं है

क्या पायलट कांग्रेस पार्टी छोड़ देंगे, इस बात का जबाब देते हुए पायलट ने कहा कि “अटकलें लगाने की कोई जरुरत नहीं है, जो भी हो रहा है वह सब आप सब के सामने हो रहा है। मै जो कुछ भी कहता हूं, वो सबके सामने करता हूं, मै चोरी चुपके नहीं खेलता हूं।

ये मेरे खुद के विचार है, कुछ भी व्यक्तिगत नहीं हैं। कोई भी व्यक्ति मेरे ऊपर महत्वाकांक्षी होने का आरोप नहीं लगा सकता है। लोग मेरी राजनीति के बारे में जानते है। उन्होंने कहा कि मेरी यह जनसंघर्ष यात्रा क‍िसी व्यक्ति विशेष के विरोध में नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ है।

ALSO READ: सचिन पायलट की पदयात्रा 15 मई 2023 को जयपुर पहुंचकर होगी खत्म, सरकार को जनता ने नकारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular