Sunday, July 7, 2024
Homepoliticsrajasthan politics: चुनाव से पहले दिल्ली में आज होगी बैठक, पायलट-सीएम गहलोत...

rajasthan politics: चुनाव से पहले दिल्ली में आज होगी बैठक, पायलट-सीएम गहलोत के बीच की मिटेगी दूरियां?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),rajasthan politics: राजस्थान विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस सतर्क हो गई है। कनार्टक में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी का अब राजस्थान के विधानसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित है। बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की स्थानीय मुददों को लेकर नई दिल्ली में शुक्रवार, 26 मई की शाम बैठक बुलाई गई है। इसमें कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और सचिन पायलट भी शामिल होंगे।

बैठक में चुनाव पर रूपरेखा संभाव

आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव नवंबर में संभावित हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी फिर से अपनी सरकार रिपीट करने की तैयारी में जुटी है। विधानसभा चुनाव पर रूपरेखा इस बैठक में तैयार होनी संभाव है। इस बैठक के दौरान सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच चल रही दूरियों को भी कम करने का प्रयास होगा।

उम्मीदवारों को लेकर शुरूआती विचार विमर्श

चुनाव से पहले राजस्थान सरकार जनता के लिए तमाम कार्य कर रही है। बता दें कि आमजन को सीधा योजनाओं का लाभ मिल रहा है। जनता तक लाभ पहुंचाने और विकास के मुद्दों के साथ-साथ ही पार्टी के उम्मीदवारों को लेकर भी शुरूआती विचार विमर्श किया जाएगा। इसके साथ ही एआईसीसी की ओर से राजस्थान में कराए गए सर्वे, फीडबैक पर भी बातचीत की जाएगी ताकि अभी से लिए जाने वाले फैसलों की रूपरेखा बना सके।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular