Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRAJASTHAN NEWS: रामलाल शर्मा ने विधायक बलजीत यादव पर कसा तंज,...

RAJASTHAN NEWS: रामलाल शर्मा ने विधायक बलजीत यादव पर कसा तंज, लगाए कई गंभीर आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN NEWS: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कहती आयी है कि सरकार को समर्थन देने वाले विधायक और कांग्रेस के कई ऐसे विधायक जिन्होने कोहराम मचाने का काम किया है। अब धीरे धीरे इसके रुझान भी आने लगे हैं और बहरोड़ से आने वाले विधायक के ऊपर संगीन आरोप इस बात के लगे हैं कि विधायक कोष से जो खेल सामग्री क्रय की गई वो अपने चहेतों के खातों के अंदर ही पैसे ट्रांसफर किया गया और जो तकनीकी में बनाए गए वो तकनीकी में भी इतने महंगे दिए गए कि बाज़ार में उसकी इतनी क़ीमत भी नहीं है।

सेनेटरी नेपकिन का भी घपला हुआ है

दूसरी ओर सेनेटरी नेपकिन का भी घपला हुआ है अगर वास्तविकता के अंदर सरकार जाँच करवाए तो एक भी विधानसभा ऐसी नहीं बची है।जिन विधानसभा के अंदर सरकार के नुमाइंदों ने या अधिकारियों ने मिलकर भ्रष्टाचार नहीं किया हो। पूरे भ्रष्टाचार के आखंड में डूबी हुई सरकार और सरकार के नुमाइंदे इस बात का ज़िक्र करते हैं कि हमारी सरकार पारदर्शी, संवेदनशील और जवाब देही सरकार है।

भारतीय जनता पार्टी माँग करती है

लेकिन यह सरकार ना ही तो जवाब देही है और न ही पारदर्शी है और ना ही यह सरकार संवेदनशील है, ये संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है और भारतीय जनता पार्टी माँग करती है। अभी तो खेल सामग्री और सेनेटरी नैपकिन की बात आयी है, अगर वास्तविकता के अंदर जाँच की जाएगी तो माइनिंग आवंटन, भूमि आवंटन और भी कई ऐसी चीज़ें जो राजस्थान के प्राकृतिक सम्पदा की थी, ये सब बात सामने आएगा।

ALSO READ: नरसिया जी मंदिर का गेट तोड़ा, चोरों के गिरोह ने चौकीदार पर किया हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular