Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan News: राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ...

Rajasthan News: राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मोदी का महाजनसंपर्क अभियान फ्लॉप शो रहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राजस्थान के अजमेर दौरे पर थे। वही राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष और राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अजमेर में महा जनसंपर्क अभियान फ्लॉप शो रहा। अजमेर आवाज के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर की जनता को निराश किया है।

PM मोदी ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर कोई घोषणा नहीं की 

PM मोदी ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर कोई घोषणा नहीं की और राजस्थान के अजमेर जिले एवं पुष्कर में विकास योजना की घोषणा भी नहीं की। पीएम मोदी ने पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना नहीं कर पुष्कर वासियों को निराश किया हैं। मोदी की कथनी और करनी में बहुत अंतर हैं।

आम जनता महंगाई,बेरोजगारों और भ्रष्टाचार से परेशान हैं। राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनसभा में दिए भाषण में अपने मियां मिट्ठू बनते रहे और कांग्रेस को कोसने के अलावा कोई काम नहीं किया।

महंगाई और गरीबी को मिटाने के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है

पीएम मोदी ने बेरोजगारी जनसेवा में महंगाई और गरीबी को मिटाने के लिए एक भी शब्द नहीं बोला है। पीएम मोदी की अजमेर की जनसभा पूरी तरीके से फ्लॉप चल रही है। 8 लोकसभा और 45 विधानसभा से मोदी की सभा में भीड़ जुटाने की व्यवस्था की गई थी और लाखों लोगों के जुटने का दावा भी किया गया था।

लेकिन इस मौके पर हजारों में भीड़ सिमट गई। प्रधानमंत्री मोदी की जुमलेबाजी से आम जनता परेशान है और आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए जनता तैयार बैठी है।

 

ALSO READ: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने ‘नीलकंठ’ से की PM मोदी की तुलना, कही ये बड़ी बात

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular