Monday, June 17, 2024
Homepoliticsशिक्षा मंत्री दिलावर बोले, ‘हीटवेव कांग्रेस के गलत कामों का परिणाम’

शिक्षा मंत्री दिलावर बोले, ‘हीटवेव कांग्रेस के गलत कामों का परिणाम’

- Advertisement -

India News RJ (इंडिया न्यूज), Rajasthan news: प्रदेश में गर्मी से हो रही मौतों को लेकर राजनीति तेज हो गई है। शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने गर्मी को कांग्रेस की गलत हरकतों का नतीजा बताया है, जबकि कांग्रेस का कहना है कि मंत्री अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

शनिवार को जयपुर के चांदपोल स्थित श्मशान घाट पर पर्यावरण अमृत महोत्सव के दौरान मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि 5 साल तक जंगल काटे गए और वन विभाग बर्बाद हो गया। दिलावर ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जंगलों पर कुल्हाड़ी चलाई है, जिसके कारण राजस्थान में भीषण गर्मी पड़ रही है।

कांग्रेस ने किया पलटवार

इस बीच, कांग्रेस ने मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मंत्री अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इसलिए मुख्यमंत्री को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए या फिर अपने विभाग की जिम्मेदारी किसी अन्य काबिल सहयोगी को देनी चाहिए।

कांग्रेस ने तब गिरफ्तार क्यों नहीं किया

14 मामले दर्ज होने के बयान पर दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या का मामला भी मुझ पर दर्ज है। डोटासरा को बताना चाहिए कि मैंने खड़गे की हत्या कहां की और पुलिस मुझसे हथियार क्यों बरामद नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular