Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsRajasthan News: कांग्रेस सरकार पर महंगाई राहत शिविर लगाने को लेकर बीजेपी...

Rajasthan News: कांग्रेस सरकार पर महंगाई राहत शिविर लगाने को लेकर बीजेपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना, कह डाली यह बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Rajasthan News,जयपुर: राजस्थान की कांग्रेस सरकार में चल रही घमासान को देखते हुए बीजेपी लगातार कांग्रेस पर भार पड़ रही है। इस बार राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर महंगाई राहत शिविर लगाने को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने सोमवार, 24 अप्रैल को कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि अब कांग्रेस सरकार को हमेशा के लिए राहत दी जाएगी। उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है।

पेपर लीक मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग

बता दें कि हाल ही में राजस्थान बीजेपी की कमान संभालने वाले सी पी जोशी ने कहा कि राजस्थान अपराध में नंबर वन हो गया है, पेपर लीक की घटनाएं हो रही हैं और सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है। हाल ही में पेपर लीक मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) के सदस्य बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए जोशी ने कहा कि भ्रष्ट लोगों को आरपीएससी का सदस्य बनाया गया और संस्था की पवित्रता को ठेस पहुंचाई गई।

मालपुरा कस्बे में दो समुदायों के बीच हुई झड़प

जोशी ने सोमवार, 24 अप्रैल को यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “आज प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। सरकार ने युवाओं के सपनों को तोड़ दिया है।” उन्होंने रविवार को टोंक के मालपुरा कस्बे में दो समुदायों के बीच हुई झड़पों को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार की तुष्टीकरण की नीति का स्पष्ट प्रतिबिंब है।

चुनाव से पहले कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार

बता दें कि सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर के महापुरा गांव से ‘महंगाई राहत कैम्प’ की शुरुआत की है, जिसके तहत पात्र लोगों को सरकार की 10 योजनाओं से जोड़ा जाएगा। माना जा रहा है कि इस कैम्प के जरिए चुनाव से पहले कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार तीन करोड़ वोटरों को लुभाएगी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular