Sunday, June 30, 2024
HomepoliticsRajasthan News: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...

Rajasthan News: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- असली केजरीवाल मॉडल चुनने का मौका है तो…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने कांग्रेस पर तंज कसा। दरअसल, सीएम गेहलोत ने राजस्थान की जनता के लिए 100 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की है। वही इस मामले में तंज कसते हुए आप के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी ने कहा कि हमें इस बात की बहुत ख़ुशी है।

मुख्यमंत्री गहलोत हमारी नक़ल भी अच्छे से नहीं कर पाये

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने हम से कुछ सीखने के बाद अख़िर मे आम आदमी के लिए कुछ करने की कोशिश तो की, लेकिन दु:ख इस बात का है कि मुख्यमंत्री गहलोत हमारी नक़ल भी अच्छे से नहीं कर पाये और जहां दिल्ली में हम 300 यूनिट बिजली मुफ़्त देकर भी देश में सबसे कम बिजली कटौती करने वाले राज्य बने।

100 यूनिट बिजली माफ करने की बात कही है

प्रवक्ता त्यागी ने कहा ये भी कहा कि वहां राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने केवल 100 यूनिट बिजली माफ करने की बात कही है और राजस्थान देश में सबसे ज्यादा बिजली कटौती करने वाले राज्यों में से एक है। मयंक त्यागी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तर्ज पर गहलोत सरकार से कम से कम 300 यूनिट बिजली माफ करने और 24 घंटे बिजली देने की मांग की। त्यागी ने कहा कि जब राज्य के लोगों के पास असली केजरीवाल मॉडल चुनने का अवसर है तो वे नकलची कांग्रेस को क्यों चुनें?

REPOTY BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौर ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मोदी का महाजनसंपर्क अभियान फ्लॉप शो रहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular